MP की छात्रा ने जाहिर की अजीब ख्वाहिश, शाहरुख और अजय देवगन के हाथ से लेना चाहती है गुटखा

धड़कन जैन जोकि खरगोन की रहने वाली है और फर्स्ट ईयर स्टूडेंट है। उन्होंने कलाकार शाहरुख खान और अजय देवगन को पांच ₹5 वाला मनी आर्डर करके पान मसाला मांगा है। उसने इसमें लिखा है कि मैं आपके हाथ से पान मसाले का पैकेट लेना चाहती हूं क्योंकि आप भी पान मसाले की बिक्री बढ़ाने के लिए ही विज्ञापन कर रहे हैं।

खरगोन, डेस्क रिपोर्ट। धड़कन जैन जोकि खरगोन की रहने वाली है और फर्स्ट ईयर स्टूडेंट है। उन्होंने कलाकार शाहरुख खान और अजय देवगन को पांच ₹5 वाला मनी आर्डर करके पान मसाला मांगा है। उसने इसमें लिखा है कि मैं आपके हाथ से पान मसाले का पैकेट लेना चाहती हूं क्योंकि आप भी पान मसाले की बिक्री बढ़ाने के लिए ही विज्ञापन कर रहे हैं। आप मेरे हमेशा से पसंदीदा एक्टर रहे हैं तो क्यों ना मैं भी अब पान मसाला खाना शुरू कर दूं।

यह भी पढ़ें – सीएम योगी आदित्यनाथ पर गलत पोस्ट करना 15 साल के लड़के को पड़ा भारी, मिली ऐसी सजा की दोबारा नहीं करेगा पोस्ट

धड़कन जैन 19 साल की हैं और उनका कहना है कि युवा इन एक्टर्स को फॉलो करते हैं। मैं भी शाहरुख और अजय देवगन की बड़ी फैन हूं, इसीलिए मैंने ब्रदर्स डे पर दोनों बड़े भाइयों से इस तरह से पान मसाला के ऐड छोड़ने की अपील की है।

MP की छात्रा ने जाहिर की अजीब ख्वाहिश, शाहरुख और अजय देवगन के हाथ से लेना चाहती है गुटखा

धड़कन ने भेजे गए मनी आर्डर में संदेश लिखा है:
नमस्कार, मैं धड़कन जैन मध्य-प्रदेश के खरगोन की रहने वाली हूं। महोदय मैं अपने माता-पिता की इकलौती संतान हूं और आपके द्वारा पान मसाला के विज्ञापन के निर्णय से मैं निराश हूं। इसके पहले भी मसाला के विज्ञापन को छोड़ने के संबंध में आपको कई बार ट्वीट कर चुकी हूं, लेकिन अफसोस कोई भी प्रतिक्रिया मुझे नहीं मिली। आज 24 मई भाई-बहन का दिन है। मेरा कोई भाई बहन नहीं है, इसलिए आपको बड़ा भाई मानकर आपसे अनुरोध करती हूं कि कृपया पान मसाला का विज्ञापन बंद कर दें, क्योंकि आप भारत के प्रतीक हैं। आज का युवा आपका अनुसरण कर रहा है और यह युवाओं पर बुरा प्रभाव डाल रहा है, क्योंकि हम सभी जानते हैं कि पान मसाला व्यक्तिगत और पारिवारिक रूप से कितना नुकसान पहुंचा सकता है।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 25 मई 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

धड़कन जैन का कहना है कि दोनों स्टार्स को, बच्चों के साथ साथ युवा और हर उम्र के लोग फॉलो करते हैं। अगर इतने बड़े सेलिब्रिटी पान मसाला का विज्ञापन करेंगे तो यंग जेनरेशन भी वही फॉलो करेगी। मैं मेरे बैचमेट और दोस्तों को देखती रहती हूं कि वह गलत लत की ओर कैसे बढ़ रहे हैं। मेरा ₹5 मनीआर्डर करने का उद्देश बस इतना सा है कि उन्हें उनकी गलती समझ आए और वह महसूस करें कि इसका बुरा असर किस प्रकार से नई जनरेशन को खत्म कर रहा है।

यह भी पढ़ें – इन 4 कंपनियों के स्कूटर पर लोग आंख बंद करके करते हैं भरोसा, इस मॉडल का कोई तोड़ नहीं

धड़कन ने पहला ट्वीट 28 मार्च 2021 को किया था। उसके बाद से ही वह जन्मदिन और त्यौहार के समय ट्वीट कर ऐसे विज्ञापन नहीं करने के लिए दोनों अभिनेताओं को अपील करती रही हैं। इसके अलावा दोनों अभिनेताओं की पत्नियों को भी ट्वीट कर उनसे अपील कर चुकी हैं। दोनों ही स्थिति में उन्हें कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें – Truecaller की बढ़ेगी मुसीबत, TRAI का ऐलान Aadhar Card वाला नाम दिखेगा फोन पर

आशीर्वाद जैन धड़कन के पिता और मां नीता जैन ने बताया कि बेटी पढ़ाई के साथ-साथ सामाजिक कार्य भी कर रही है। हम दोनों बेटी के साथ हैं। वह अभी फर्स्ट ईयर की छात्रा है। उसने साल में 4 बार रक्तदान का संकल्प ले रखा है और 18 वें जन्मदिन पर पहली बार रक्तदान किया था। जिस का सिलसिला अब तक जा रही है। इसके साथ ही वह देहदान भी का भी संकल्प ले चुकी है।