20 घंटे बाद फरार कैदी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Khargone News : मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के बड़वाह की काटकूट फाटे स्थित उपजेल से फरार कैदी संजय उर्फ संजू पिता गोविंद ( 27 ) निवासी खेड़ीटांडा को जेलकर्मियों ने 20 घंटे बाद पकड़ लिया। जेल अधीक्षक युवराज सिंह मुवेल से मिली जानकारी के अनुसार, फरार बंदी वन क्षेत्र में लगातार ठिकाने बदल रहा था। रात में भी वह अलग-अलग स्थानों और अलाव जलाकर बैठा दिखा। लेकिन गाड़ी देखते से ही अंधेरे का फायदा उठाकर भाग जाता था।

बता दें कि शुक्रवार सुबह उजाला होते ही जब जेल प्रहरियों ने सर्चिंग अभियान तेज किया तो संजय रामकुल्ला गांव के पास बनी शिव गुफा के पास संजू मिल गया। उसने वहां से भी भागने की कोशिश की, लेकिन पकड़ा गया। सुबह करीब 7.45 को उसे वापस जेल ले आया गया। जेल अधीक्षक युवराज सिंह मुवेल ने बताया कि फरार बंदी को पकड़ने के लिए देर रात में चार टीमें सर्चिंग अभियान में जुटी थी। इस टीम ने बंदी को वन क्षेत्र में ही घेर के रखा था और उसे क्षेत्र से बाहर भागने का मौका नहीं दिया। यही कारण है कि वह जंगल में छुपा बैठा रहा और सड़क के रास्ते बाहर नहीं आ पाया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”