बैंक में चोरी करने घुसे 3 चोरों का प्लान फेल, पुलिस गश्ती से टली बड़ी वारदात, CCTV में कैद

काटकूट की म.प्र ग्रामीण बैंक में बीती रात चोरों नेचोरी के उद्देश्य से बैंक का ताला तोड़कर अंदर किया प्रवेश। मामला बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।

खरगोन, बाबूलाल सारंग। बड़वाह ब्लाक के काटकूट में बीती देर रात चोरों ने ग्रामीण बैंक में चोरी के उद्देश्य से बैंक का ताला तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश की लेकिन असफल हुए। मामले में 3 चोरों ने बैंक का मुख्य द्वार का ताला तोड़ा और अंदर प्रवेश किया लेकिन चोरी नहीं कर पाए। इतना ही नहीं चोरों ने लकड़ी के डंडे से सीसीटीवी कैमरे पर कपड़ा डालने का प्रयास भी किया। वहीं पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया।

ये भी देखें- सरकार का बड़ा फैसला, 8 लाख से अधिक कर्मचारियों को मिलेगा लाभ, 35 हजार तक बढ़ेंगे वेतन

मामले में घटना की सूचना मिलते ही काटकूट पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु की। पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। वहीं चोरी की वारदात में 3 चोर सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये घटना बीती रात करीब पौने दो बजे की है। मामले पर बैंक के मैनेजर सुधांशु मिश्रा ने बताया कि आज सुबह बैंक का पियून साफ सफाई करने पहुंचा तो देखा मुख्य द्वार के ताले टूटे हुए हैं। उसने तुरंत अधिकारियों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही बैंक के अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। वहीं काटकूट पुलिस चौकी प्रभारी मोहर सिंह बघेल सहित पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई करते हुए जांच की।

ये भी देखें- Ujjain News: विरोध जारी, बजरंग दल-VHP का उग्र प्रदर्शन, पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाए नारे

पुलिस के अनुसार जब चोर बैंक के अंदर थे तब पुलिस चौकी प्रभारी और हेडकांस्टेबल गश्त के दौरान बैंक के सामने से ही निकले थे। लेकिन शातिर चोर बैंक के पास से आने-जाने वालों के ऊपर नजर बनाए हुए बैठे थे। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है।