शूटिंग के दौरान बच्चे को देख भावुक हुए सलमान, फिर किया ये काम

salman-khan-emotional-with-children-in-maheshwar-khargone

खरगोन, महेश्वर । इन दिनों मध्यप्रदेश के महेश्वर में दबंग-3  की शूटिंग चल रही है। लेकिन गुरुवार को शूटिंग के दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ कि अभिनेता सलमान भावुक हो गए। दरअसल, गुरुवार सलमान ने यहां एक कैंसर पीड़ित बच्चे से मुलाकात की और उसकी ख्वाहिश पूरी की। इतना ही नही सलमान ने बच्चे के लिए इलाज के लिए उसके माता-पिता को भी आश्वासन दिलाया और फौरन अपने एक दोस्त को बंगलुरू फोन लगाया और बच्चे के इलाज की व्यवस्था करने के लिए कहा

महेश्वर में सलमान खान की फिल्म दबंग-3 की शूटिंग चल रही है। शूटिंग देखने रोज बड़ी तादाद में लोग पहुंच रहे हैं।इसी बीच एक कैंसर से पीड़ित बच्चा जो कि सलमान का फैन था, मिलने पहुंचा। फिल्म की यूनिट ने उसे फौरन सलमान से मिलवाया। सलमान उससे मिलने के बाद भावुक हो गए और काफी देर तक उससे बात करते रहे। इस दौरान सलमान ने बच्चे के साथ फोटो भी खिंचवाई और साथ लाई  एक डायरी में अपना ऑटोग्राफ भी दिया। इसके बाद सलमान ने उसके माता-पिता से मुलाकात की और उन्हें इलाज का आश्वसन दिया। सलमान ने फौरन अपने एक दोस्त को बंगलुरू फोन लगाया और बच्चे के इलाज की व्यवस्था करने के लिए कहा।सलमान खान ने पेरेंट्स को आश्वस्त किया कि बंगलुरू में उनके दोस्त का अस्पताल है, वहां बच्चे का इलाज कराया जाएगा।

बता दे कि इससे पहले बुधवार को शूटिंग को लेकर विवाद खड़ा हो गया था। सलमान पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा था। शूटिंग के दौरान शिवलिंग पर तख्त रख दिया गया था ,जिसके बाद सलमान को सफाई देनी पड़ी थी, वही बीजेपी नेताओं ने सलमान पर एफआईआर दर्ज कराने की मांग की थी। हालांकि शाम को सलमान ने अपने आप को शिवभक्त बताकर माहौल को हल्का करने की कोशिश की थी।