खरगोन में सराफा कारीगर की हत्या कर लूटा 70 लाख का सोना, सरेराह दिया घटना को अंजाम

खरगोन, डेस्क रिपोर्ट। खरगोन में एक बड़ी घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने सराफा कारीगर को मौत के घाट उतार दिया। घटना रविवार देर रात की है। बताया जा रहा है कि खरगोन जिले के सनावद में एक सराफा कारीगर की हत्या कर डेढ़ किलो सोना लूट लिया गया है। इसकी कीमत करीब 70 लाख रुपए है। हमलावरों को पुलिस का भी खौफ नही था उन्होंने सरेराह चलती सड़क पर इस घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़े.. बीजेपी नेता की दिग्विजय को चुनौती, हिम्मत तो दिखाए जेल इंतजार कर रही हैं 

रविवार देर रात एक्टिवा से घर लौट रहे सराफा कारीगर की गाड़ी को हमलावरों ने पहले अपनी बाइक से टक्कर मारकर गिराया। इसके बाद कारीगर के सीने पर दो गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी और सोना लूटकर भाग निकले। कारीगर मूल रूप से पश्चिम बंगाल निवासी 35 साल का ईबादुल हक उर्फ बबलू शेख है जो खरगोन के सनावद में रहकर जेवर तराशने का काम करता था। रविवार रात वह जरदार चौक से सुभाष चौक की ओर एक्टिवा से घर की ओर जा रहा था। सराफा बाजार में ही रास्ते में बाइक से आए हमलावरों ने बबलू को टक्कर मारकर गिराया और उस पर तीन फायर किए। दो गोलियां उसके सीने में लगीं।

घटना को अंजाम देने के बाद हमलावरों ने शेख के पास गाड़ी में रखी डेढ़ किलो सोने की थैली छीनी और सोलंकी मार्केट की ओर फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुनने के बाद लोगों की भीड़ लग गई। कारीगर को निजी अस्पताल के बाद सिविल अस्पताल लाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आसपास लगे CCTV फुटेज खंगाले। इसमें दो हमलावर कैद हुए हैं।

यह भी पढ़े.. Shivpuri News : सहरिया क्रांति की सार्थकता, सैकड़ों बंधुआ मजदूर को मिली मुक्ति

जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली, मौके पर पुलिस पहुंची और साथ ही खरगोन SP सिद्धार्थ चौधरी भी देर रात सनावद घटनास्थल पर पहुंचे। मौके पर मौजूद चश्मदीद आसिफ बाबा की माने तो वह वहीं खड़े थे, तभी दो बाइक सवारों ने एक व्यक्ति के साथ विवाद करते हुए पिस्तौल से गोली चला दी। उन्होंने शोर मचाया और घायल व्यक्ति की ओर गया। वह बेहोश हो चुका था। आरोपी सोलंकी मार्केट होते हुए फरार हो गए। फिलहाल पुलिस सरगर्मी से आरोपियों की तलाश कर रही है।