Sex Racket: मप्र में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, संदिग्ध हालत में 13 युवक-युवतियां गिरफ्तार, कई आपत्तिजनक समान जब्त

वही पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

sex-racket

खरगोन, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में देर रात एमपी पुलिस (MP Police) ने एक सेक्स रैकेट (sex racket) का खुलासा किया है। इस दौरान पुलिस ने 13 पुरुष सहित 3 महिलाओं को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार (arrest) किया है। यह सभी पुरुष और महिला खरगोन(khargone) जिले के ही बताए जा रहे हैं। वहीं देर रात पुलिस ने शहर के एक लॉज (lमें दबिश देकर इस रैकेट का पर्दाफाश किया।

Read More: Indore News: नाबालिग को प्रेम पत्र लिख धमकाने वाले टीचर का अर्धमुंडन, जमकर हुई पिटाई

बता दें कि शहर के बीचोबीच स्थित एक लाउंज में कई दिनों से देह व्यापार (flesh trade) चल रहा था। जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए टीम का गठन किया। टीम ने मामले की गंभीरता को समझ जांच पड़ताल शुरू की। वहीं मामले की पुष्टि होने पर आधी रात को पुलिस ने दबिश देकर इस रैकेट का खुलासा किया है। इस दौरान पुलिस की छापेमारी कार्रवाई हुई।

Read More: Modi को सत्यानाशी कहकर चौतरफा घिरे दिग्विजय, बोले BJP नेता- सबसे बड़ी अलक्ष्मी सोनिया

जिससे लाउंज (Lounge) में हड़कंप की स्थिति मच गई। कार्रवाई करने पहुंची पुलिस को कई युवक युवतियां संदिग्ध अवस्था में मिले। जिसके बाद आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने 13 युवक सहित 3 युवतियों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने लाउंज से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए हैं। लाउंज संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी के खिलाफ FIR दर्ज किए गए हैं। वही पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।