VIDEO: खरगोन में ग्रामीणों ने घेरा थाना, पथराव, तोड़फोड़, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

खरगोन

खरगोन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले (Khargone) में आदिवासी युवक की मौत के बाद आज मंगलवार को जमकर बवाल मचा। युवक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने बिस्टान थाने (Khargone Police) पर पहुंचकर जमकर तोड़फोड़ की और गाड़ियों और पुलिस के सिपाहियों पर भी पथराव कर दिया। सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और आंसू गैस के गोले छोड़े तब जाकर भीड़ तीतर बितर हुई और मामला शांत करवाया।पथराव में कई ग्रामीणों के साथ सिपाहियों के घायल होने की भी खबर है।

MP News : अधिकारी-कर्मचारियों को कृषि मंत्री ने दिया आश्वासन- हित में निर्णय लेंगे

मिली जानकारी के अनुसार, तीन दिन पहले खरगोन जिले की बिस्टान थाना पुलिस ने चोरी और डकैती के आरोप में माखेरकुंडी गांव के बिसन नाम के 35 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार किया था, जिसकी बीती देर रात अचानक मौत हो गई। इसकी खबर जैसे ही ग्रामीणों तक पहुंची, गुस्साए ग्रामीणों ने सुबह थाने का घेराव कर पथराव शुरु कर दिया और वाहनों में तोड़फोड़ कर दी। भीड़ को देख थाने में मौजूद स्टाफ कर्मचारी जान बचाकर बाहर भागे। इस घटना में पुलिस जवान भी घायल हो गए। इसके बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और भीड़ को काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़ सभी को खदेड़ा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)