Indore News : नाबालिग ने लगाई दूसरी मंजिल से छलांग, मौके पर ही मौत।

ज़रा सी डांट बच्चा सहन नहीं कर पाया और अपने माँ बाप को ज़िंदगीभर रोने के लिए अकेला छोड़ गया।

इन्दौर, डेस्क रिपोर्ट। मां बाप बच्चों के लिए क्या कुछ नहीं करते, अपनी पूरी जिंदगी इसलिए कष्ट में गुज़ार देते हैं कि उनके बच्चों को कोई तकलीफ न हो। लेकिन इतने के बाद भी अगर मां बाप बच्चे को गलती पर ज़रा डांट दें और यह बात बच्चों को नागंवारा हो तो बड़े ही दुर्भाग्य की बात है।

यह भी पढ़े…सरकार ने पेंशनर्स को दिया बड़ा फायदा, मिलेगा लाभ, नहीं रुकेगी पेंशन की राशि

ऐसा ही एक मामला इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र का सामना आया है जहां रहने वाले एक 14 वर्षीय नाबालिग ने माँ के डांटने के बाद घर की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। परिजन जैसे तैसे घायल बच्चे को लेकर निजी हॉस्पिटल पहुचे पर वहां इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय हॉस्पिटल भिजवाकर जांच शुरू कर दी है ।

यह भी पढ़े…RRR : Jr NTR और Ram Charan के एक्शन का डबल डोज, फिल्म का ट्रेलर मचा रहा धूम

जानकारी के मुताबिक इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के बीचोली हप्सी में रहने वाले एक नाबालीग बच्चे राघव ने माँ के डांटने से आहत होकर अपने ही घर की दूसरी मंजिल से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि घटना कल शाम की है जहां नाबालिग राघव अपने घर पर खेल रहा था तभी राघव की माँ ने आकर उसे किसी गलती पर डांटना शुरू कर दिया जिससे राघव इतना आहत हो गया। इसके बाद उसने अपनी मल्टी की दूसरी मंजिल पर गया और वहां से छलांग लगा दी। छलांग लगाने के बाद बच्चा बुरी तरह घायल हो गया।घायल राघव को परिजन तुरंत हॉस्पिटल लेकर पहुचे जहा एक घंटे इलाज चलने के बाद उसकी मौत हो गई। मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है।