मुरैना : अपहरण कर महिला को चार जगह बेचा, पति ने नहीं दर्ज कराई रिपोर्ट

महिला ने बताया कि उसे एक व्यक्ति ने शादी में आने का आमंत्रण दिया था, जहां से उसका अपहरण किया फिर उसे बारी बारी चार जगह बेचा गया। इस दौरान 9 लोगों ने महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया।

मुरैना, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश के मुरैना जिले से एक महिला का अपरहण कर उसे बेचने और उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। तीन महीने से ज्यादा दिन बंधक रही महिला राजगढ़ के ब्यावरा से जैसे-तैसे मुक्त होकर अपने घर पहुंची, जिसके बाद अपने पति के साथ सिविल लाइन थाने में तहरीर दी। महिला ने पुलिस को आपबीती सुनाई और आरोपितों पर एफआईआर दर्ज कराई।

महिला ने बताया कि उसे एक व्यक्ति ने शादी में आने का आमंत्रण दिया था, जहां से उसका अपहरण किया फिर उसे बारी बारी चार जगह बेचा गया। इस दौरान 9 लोगों ने महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया।

दरअसल,जौरा थाना क्षेत्र के कुंवरपुर गांव की 30 वर्षीय महिला 18 फरवरी को एमएस रोड स्थित राजपूत गार्डन में शादी समारोह में शामिल होने आई, जहां लहर गांव के जयवीर गुर्जर ने महिला को अपने यहां शादी में बुलाया था और इस दौरान ही 18 फरवरी की रात को जयवीर, सौरव गुर्जर और मुरैना की राठौर कॉलोनी निवासी लव कुश ने उसका अपहरण कर लिया।

ये भी पढ़े … कनाडा बेस्ड गैंगस्टर ने दिया वारदात को अंजाम

इन तीनों आरोपितों ने उसे भिंड जिले की गोहद तहसील के कटमा गांव में पंकज गुर्जर, सुनील गुर्जर, करू गुर्जर और पप्पू खटीक को बेच दिया, जहां 8 दिन तक उसे बंधक बनाकर पंकज, सुनील और पप्पू ने कई बार दुष्कर्म किया।

हवस का नंगा नाच यहीं खत्म नहीं हुआ, इसके भी महिला को लहर गांव के वीरेंद्र गुर्जर, प्रताप गुर्जर, जीतू गुर्जर, गजेंद्र गुर्जर और जीतू गुर्जर को बेच दिया गया, जिन्होंने हाईवे किनारे एक मकान में ले जाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

महिला के पुलिस को बताया कि वहां से उसे वीरेंद्र, प्रताप, गजेंद्र ने राजगढ़ ब्यावरा निवासी हरेंद्र गुर्जर को बेच दिया, जो पंकज गुर्जर का रिश्तेदार है। ढाई महीने से ज्यादा समय तक हरेंद्र ने महिला को बंधक बनाकर उसके घर के कामकाज करवाए। चार दिन पहले महिला को वहां से निकलने का मौका मिला, जहां उसने हरेंद्र की जेब से 1000 रुपये निकाले और भागकर घर आ गई।

ये भी पढ़े … दतिया में नरोत्तम मिश्रा ने डोर टू डोर जा कर सुनी समस्याएं

पति ने नहीं दर्ज कराई गुमशुदगी

लेकिन इस सब के बीच चौंकाने वाली बात यह रही कि महिला की पति ने इस दौरान पुलिस में शिकायत ही नहीं की। बताया गया है कि महिला की पहले भी दो बार शादी हो चुकी थी। कुंवरपुर में उसकी तीसरी शादी, जिस व्यक्ति से हुई उसने चार लाख में उसे खरीदा है, इसीलिए महिला के पति ने कोई शिकायत नहीं की।