कियोस्क संचालक पर खाताधारकों से ठगी कर लाखों रुपये निकालने का आरोप

कियोस्क संचालक द्वारा धोखाधड़ी का यह पहला मामला नहीं है इससे पूर्व भी कई कियोस्क संचालक ग्रामीण लोगों के रुपए निकाल चुके है

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सिमरिया ताल गांव में सेंट्रल बैंक के कियोस्क संचालक द्वारा लगभग 40 खाताधारकों के खाते से लाखों रुपए निकालने का मामला सामने आया है। जिसकी शिकायत लेकर सभी खाताधारक सिटी थाना पहुंचे, पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है। आपको बता दें कि यह पूरा मामला डबरा की सेंट्रल बैंक की कियोस्क शाखा सिमरिया ताल का है, जहां संचालक रघुनाथ मोदी पर सभी खाताधारकों ने आरोप लगाए हैं कि हमारे 10 अप्रैल से लेकर अभी तक हर रोज पैसे निकल रहे हैं जबकि हमारे द्वारा किसी भी प्रकार से कोई भी रुपए नहीं निकाले गए।

यह भी पढ़ें- Jabalpur News : धूं-धूं कर जलकर खाक हो गई 35 एकड़ गेहूं की फसल

खाताधारकों ने जब कि कियोस्क संचालक से इस बारे में बात की तो उसके द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया। साथ ही खाता धारको ने संचालक पर गाली गलौज करने का भी आरोप लगाया है। सभी महिला एवं पुरुष खाताधारक की शिकायत लेकर आज सिटी थाना डबरा पहुंचे हैं, जहां संचालक के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है।

यह भी पढ़ें-  मस्जिद में लगे लाउडस्पीकर के खिलाफ गायिका Anuradha Paudwal ने कही ये बड़ी बात

आपको यहाँ यह भी बता दे की कियोस्क संचालक द्वारा धोखाधड़ी का यह पहला मामला नहीं है इससे पूर्व भी कई कियोस्क संचालक ग्रामीण लोगों के रुपए निकाल चुके है क्योंकि इन लोगों के पास अधिकांश ऐसे ग्राहक होते है जिन्हें कोई समझ नहीं होती और यह संचालक उनसे हस्ताक्षर या कहे अंगूठा लगवा लेते है और आसानी से पैसे का लेनदेन कर लेते है।

यह भी पढ़ें-  Neemuch News: हनुमान जन्मोत्सव पर उमड़ा श्रद्धा का सैलाब, निकली भव्य शोभायात्रा

सबसे बड़ी बात यह भी है यह कियोस्क स्वीकृत किसी अन्य स्थान के लिये होते और संचालित किसी अन्य स्थान पर, बैंकों को इस दिशा में भी ध्यान देना चाहिये तब जाकर भोली भाली जनता इनसे लुटने से बच सकती है, वरना इस तरह की धोखा धड़ी होती रहेगी।