कोतवाली पुलिस ने फायरिंग करने वाले 10 हज़ार के इनामी आरोपी को 24 घंटे में किया गिरफ्तार

मुरैना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के बनखंडी रोड स्थित वीडियो वाली गली में भाजपा महिला महामंत्री भावना जालौन के घर फायरिंग कर गाड़ी की तोड़फोड़ कर दी गयी है। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले को संज्ञान में लेते हुए 10 हजार का इनाम आरोपी पर घोषित कर दिया है।

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के बनखंडी रोड स्थित वीडियो वाली गली में भाजपा महिला महामंत्री भावना जालौन के घर फायरिंग कर गाड़ी की तोड़फोड़ कर दी गयी है। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले को संज्ञान में लेते हुए 10 हजार का इनाम आरोपी पर घोषित कर दिया है। बता दें कि घटना के बाद भाजपा नेत्री के घर के बाहर पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड तैनात कर दिए हैं, लेकिन सिक्योरिटी गार्ड तैनात होने के बावजूद भी फरार आरोपी ने घर के बाहर फिर से फायरिंग कर दी।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 14 मई 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

जिससे आसपास के लोगों में दहशत का माहौल बन गया है। इसके बाद सिटी कोतवाली थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह जादौन ने मामले को संज्ञान में लेते हुए फायरिंग करने वाले बदमाश व उसके बाइक सवार साथी को 24 घण्टे से पहले ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी लाखन जाटव को रासुका के तहत जेल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें – जयेशभाई जोरदार और बेटियों को लेकर रणवीर सिंह ने कह दी इतनी बड़ी बात

यहां बता दें कि आरोपी लाखन जाटव ने बुधवार गुरुवार की रात अपने पिता रामस्वरूप जाटव के साथ मिलकर भाजपा जिला महामंत्री भावना जालौन के घर के बाहर खड़ी गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी और जान से मारने की धमकी दी थी। इसकी एफआईआर उन्होंने सिटी कोतवाली थाने में दर्ज कराई।

यह भी पढ़े- खास फीचर्स के खजाने से भरी Nexon EV Max लॉन्च, सिंगल चार्ज का माइलेज आपका होश उड़ा देगा

जिसके बाद पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी के निर्देशन पर भाजपा नेत्री के घर के बाहर सुरक्षा गार्ड की तैनात कर दिए गए, लेकिन आरोपी लाखन जाटव अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर आया और उसने गार्ड की मौजूदगी में 315 बोर के कट्टे से दो तीन फायर किए और भाग गया। तभी सिटी कोतवाली पुलिस ने लाखन जाटव और बाइक चला रहे उसके साथी को 24 घंटे से पहले गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार करने से पहले आरोपी का जुलूस भी निकाला गया है।