वकील साहब पर लगा जुर्माना, कमिश्नर बोले – You Should Be Ashamed Of Your Self

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर नगर निगम (Gwalior Municipal Corporation) के नए कमिश्नर शिवम वर्मा (Commissioner Shivam Varma) अपनी पहली बैठक में अपने स्टाफ को ईमानदारी, पारदर्शिता और नियमों का पालन करने की हिदायत दे चुके हैं। अब कमिश्नर शिवम वर्मा (Commissioner Shivam Varma) ने अपनी पहली ही जनसुनवाई में कोरोना गाइड लाइन के उल्लंघन पर कड़े तेवर दिखाए। उन्होंने नियम का उल्लंघन करने वाले एक वकील साहब पर जुर्माना लगाया और उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि You Should Be Ashamed Of Your Self.

दरअसल कमिश्नर शिवम वर्मा (Commissioner Shivam Varma) ने पदभार ग्रहण करने के बाद मंगलवार को पहली जन सुनवाई की उन्होंने महीनों से परेशान एक पेंशनर को तत्काल पेंशन उपलब्ध कराई वहीं कई और जन समस्यायें मौके पर ही निपटाई। जिला न्यायालय में प्रैक्टिस करने वाले अधिवक्ता दिलीप नरवरिया राजीव गांधी आवास में निगम के अमले द्वारा खाली पड़े घरों में अपात्र लोगों को रखने और कई जरूरतमंद लोगों को आवास उपलब्ध नहीं कराने की शिकायत को लेकर जनसुनवाई में पहुंचे । चूंकि दोपहर के 1 बज चुके थे, वे हड़बड़ाहट में अपना मास्क लगाना भूल गए और जन सुनवाई कक्ष के बाहर बैठी महिला कर्मचारी ने उन्हें बिना मास्क के ही अंदर जाने के लिए बोल दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....