डुमना एयरपोर्ट के पास सड़क किनारे दिखा तेंदुआ और अजगर, राहगीरों ने मोबाइल में कैद किया Video

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर शहर इन दिनों इंसानों के साथ-साथ जंगली जानवरों का भी ठिकाना बन गया है। यहां कभी जंगली तेंदुआ दिखाई देता है तो कभी विशालकाय अजगर। जबलपुर में आज दो स्थानों में जंगली जानवर देखने को मिले जिसे लोगों ने डरते-डरते अपने कैमरों में कैद किया। एक वीडियो डुमना एयरपोर्ट स्थित सीओडी की बताया जा रहा है जहां तेंदुए चहलकदमी करते हुए दिखाई दिया, तो वहीं दूसरी ओर ओएफके फैक्ट्री के वेस्टलैण्ड पार्क के पास की है।

ये भी देखें- आदिवासियों के बीच दिग्विजय ने किया बिरसा मुंडा का यशोगान, पेसा एक्ट में लगाए हेरफेर के आरोप

जानकारी के मुताबिक डुमना हवाईअड्डा जाते समय रास्ते मे पड़ने वाले सेंट्रल ऑर्डनन्स डिपो की बॉउंड्री वॉल में दो तेंदुए दिखाई दिए। यह दृश्य देखते ही लोग डरकर वहां से भाग गए। तो वहीं कुछ लोगों ने दीवार के ऊपर घूम रहे तेंदुए की तस्वीर अपने कैमरे में कैद की। बताया जा रहा है कि ये इलाका जंगल से लगा हुआ है जहां कई तरह की जंगली जानवर विचरण करते हैं। लेकिन अब धीरे-धीरे जंगल खत्म हो रहा है जिसके कारण इस तरह की जंगली जानवरों की तस्वीरें आम हो गई हैं।

वेस्टलैण्ड में दिखा विशालकाय अजगर

एक तरफ जहां दीवार पर चहलकदमी करते हुए तेंदुए दिखाई दिए तो वहीं विशालकाय अजगर के भी दर्शन हुए। बताया जा रहा है कि कुछ लोग जब शहर से मानेगांव की तरफ आ रहे थे तभी वेस्टलैण्ड के पास एक विशाल अजगर सड़क को पार करता दिखाई दिया। अजगर बहुत ही विशाल था देखकर लोग हैरान रह गए। कुछ लोगो ने इस दृश्य को अपने मोबाईल में कैद कर उसे सोशल मीडिया में वायरल भी किया।