जबलपुर, संदीप कुमार। डुमना एयरपोर्ट के जंगल से लगे आर्मी सिगनल एरिया में एक तेंदुआ सड़क हादसे का शिकार हो गया। दरअसल तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने सड़क पार कर रहे तेंदुए को टक्कर मार दी जिससे तेंदुए की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुँची और अज्ञात वाहन की पतासाजी करने में जुट गई, साथ ही तेंदुए के शव को पोस्टमार्टम के लिए नाना जी देशमुख विश्विद्यालय लाया गया है।

फर्जी टेंडर भ्रष्टाचार: बाजार से 300 गुना ज्यादा कीमत पर हुई दवा खरीदी, EOW ने दर्ज किया FIR

जानकारी के मुताबिक गुरुवार देर रात डुमना क्षेत्र स्थित आर्मी एरिया सिग्नल रिकॉर्ड से गुजरने वाली सड़क पर अज्ञात वाहन ने सड़क पार कर रहे तेंदुए को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से तेन्दुआ बुरी तरह घायल हो गया और मौके पर ही तड़पते हुए दम तोड़ दिया। घटना के बाद जब स्थानीय लोगो ने सड़क किनारे पड़े मृत तेंदुए को देखा तो इसकी सूचना तुरन्त वन विभाग की टीम को दी जिसके बाद मौके पर पहुँची वन विभाग की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए वैटनरी कालेज भिजवाया।

कमलनाथ और कोरोना ने किया प्रदेश का नुकसान – गृहमंत्री नरोत्तम

आए दिन होते है जंगली जानवरों के साथ हादसे

डुमना जंगल और उसके आसपास के क्षेत्रों में जानवर अक्सर घूमते रहते हैं। जिसको लेकर वन और लोक निर्माण विभाग ने सड़क पर चलने वाले वाहनों के लिए बोर्ड में जानवर संबधित जानकारी भी लिख रखी है, इसके बावजूद आए दिन वाहनों से जानवरों की टक्कर होती है। नतीजन उनकी असमय मौत। बहरहाल वन विभाग की टीम ने मृत  को पोस्टमार्टम के लिए भेज जाँच में जुट गई है।