Jabalpur : साउथ अफ्रीका के बोत्सवाना से आई महिला कि मिली लोकेशन, जांच के लिये स्वास्थ्य टीम रवाना

बीते 18 नवंबर को एक महिला साउथ अफ्रीका से दिल्ली होते हुए जबलपुर आई थी। जिसको लेकर जिला स्वास्थ्य विभाग ने महिला की ट्रेसिंग करना शुरु कर दी है। वहीं जानकारी मिली है कि महिला जबलपुर में किसी परिचित के यहां मौजूद है।

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रोन को लेकर हड़कंप मचा हुआ है, क्योंकि यहां जानकारी सामने आई थी की साउथ अफ्रीका देश के बोत्सवाना से एक महिला जबलपुर आई थी जिसके बाद वह लापता थी। वहीं अब ताजा जानकारी सामने आ रही है की महिला की ट्रेसिंग हो गई है। बोत्सवाना से आई महिला का पता चल गया है। वह मिलिट्री स्कूल में अपने करीबी के यहां मिली है। यह महिला दिल्ली एंबेसी में पदस्थ है।

ये भी देखें- मुंह में छिपाकर सेन्ट्रल जेल के अंदर ले जा रहे थे चरस, तीन सिपाही निलंबित

जानकारी के मुताबिक बोत्सवाना से दिल्ली होते हुए जबलपुर आई महिला पिछले 3 दिनों से लापता थी जिसको लेकर जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने महिला की तलाश के लिए हेल्पलाइन नंबर तक जारी कर दिया था। वहीं महिला की तलाश में जुटे स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन को इस महिला की ट्रेसिंग जबलपुर के मिलिट्री स्कूल में मिली है। जानकारी सामने आई है कि वह अपने किसी करीबी परिचित यहां है। ये महिला दिल्ली में एंबेसी में पदस्थ है। फिलहाल प्रशासनिक अधिकारी आगे की जांच-पड़ताल की कार्रवाई कर रहे हैं।

इसको लेकर एयर इंडिया ने महिला से संबंधित जानकारी जल्द ही जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग से शेयर करने का आश्वासन दिया है। आपको बता दें यह महिला 18 नवंबर को दिल्ली से एयर इंडिया की फ्लाइट लेकर जबलपुर आई थी। यह महिला साउथ अफ्रीका के बोत्सवाना से भारत पहुंची थी और दिल्ली से जबलुपर आई थी, जिसके बाद से ही जिले में कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रोन खौफ बढ़ गया था। देशभर में विदेशों से आने वाले हर यात्री की मॉनिटरिंग और कांटेक्ट ट्रेसिंग कर सैंपल लिए जा रहे हैं। वहीं जबलुपर में भी इस महिला से संबंधित जानकारी जुटाई जा रही है। इसके लिये स्वास्थ्य विभाग की टीम रवाना हो चुकी हैं।