Accident : दुर्घटना का शिकार हुए लोहारदा नगर परिषद अध्यक्ष, सिर में आई गंभीर चोट

Accident : शहर में लगातार सड़क हादसों में बढ़ोतरी होती जा रही है। आए दिन एक्सीडेंट की ख़बरें सुनने को मिल रही है। वहीं लोगों की लापरवाही की वजह से लोगों की जान खतरे में बनी रहती है। आज सुबह ही एक सड़क हादसे की खबर सामने आई। बताया जा रहा है कि गाय को बचाने की वजह से कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खंती में जा गिरी।

दरअसल, इंदौर से लोहारदा आते वक़्त लोहारदा नगर परिषद अध्यक्ष संध्या सुनील मालू की कार के साथ ये हादसा हुआ। कार गाय को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खंती में गिरने की वजह से पूरी क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में अध्यक्ष संध्या मालू को सिर में गम्भीर चोट आई है। उन्हें तुरंत निकट के अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें भर्ती किया गया है।

अभी उनके सिर का ऑपरेशन किया जा रहा है। बता दे, कार को अध्यक्ष संध्या मालू के पति सुनील मालू चला रहे थे। सुनील मालू अध्यक्ष प्रतिनिधि के अलावा सांसद प्रतिनिधि भी है। इस हादसे की तस्वीर भी सामने आई है। जिसको देख के प्रतीत होता है कि हादसा खतरनाक था क्योंकि कार के आगे क्षतिग्रस्त हो गया और कार नीचे गिरने की वजह से अंदर बैठे लोगों को चोट आई।