Lok Sabha Election 2024: क्या राजगढ़ में एक बार फिर लौटेगा कांग्रेस का राज? जानिए क्या दिग्विजय सिंह को टिकट मिलने से बदलेगा राजगढ़ की जनता का रुख?

Lok Sabha Election 2024: क्या राजगढ़ में एक बार कांग्रेस का राज लौटने वाला है? दरअसल कांग्रेस ने राजगढ़ से दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को उम्मीदवार बनाया है। जिसके बाद से ही अब यह सवाल लोगों के मन में उठ रहा है।

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को देखते है लोगों के मन में कई सवाल उठ रहे है। दरअसल जब से पार्टियों के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होना शुरू हुई है। तब से ही जनता में अब आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उत्सुकता बढ़ रही है। आपको बता दें की कांग्रेस ने शनिवार यानि 24 मार्च को उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की है।

वहीं इस लिस्ट में दिग्गज नेता और कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिल है। दरअसल कांग्रेस ने दिग्विजिय सिंह को राजगढ़ से मौका दिया गया है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।