Lok Sabha Elections 2024: जिला पंचायत सदस्य जो लड़ेंगे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ चुनाव, जाने राव यादवेंद्र के बारे में

Lok Sabha Elections 2024: एक ओर 400 पार का नारा लगाती बीजेपी, और दूसरी और डूबते हुए जहाज को बचाने में लगी हुई कांग्रेस। एक और हर रोज नए कार्यकर्ताओं को समेटती हुई बीजेपी वहीं दूसरी और हर रोज कार्यकर्ताओं को रोकने की रणनीति बनाती कांग्रेस। निश्चित तौर पर 2024 का लोकसभा चुनाव दोनों ही पार्टियों के लिए बेहद ही अलग तरीके का प्रतीत होता हुआ नजर आ रहा है।

Lok Sabha Elections 2024: एक ओर लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश की बीजेपी 29 में से 29 सीटों पर दम भर रही है वहीं इस बीच कांग्रेस लगातार इस बात को लेकर प्रयासरत भी है कि कैसे भी लोकसभा में कम से कम 10 सीटों पर विजय हासिल की जा सके। इसी बीच कांग्रेस ने कल अपनी सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। कांग्रेस अब तक कुल 24 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है और मात्र 5 सीटों पर घोषणा बाकी है।

लेकिन इस वक्त चर्चा हो रही है मध्य प्रदेश की एक सबसे ज्यादा हॉट सीट की वह है गुना लोकसभा सीट। इस सीट पर कांग्रेस ने राव यादवेंद्र सिंह यादव को भाजपा के दिग्गज नेता और केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ मैदान में उतारा है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।