Love Jihad : आफताब ने खुद को रोहित बताकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया, 5 साल तक करता रहा शोषण

आफताब ने झूठ बोलकर लड़की के साथ कई बार गलत काम किया और उसका शोषण भी करता रहा। वह युवती को डरा धमकाने के लिये अपने पास चाकू रखता था और उसपर धर्म परिवर्तन करने का भी दबाव बनाता था।

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) में लव जिहाद (Love jihad) के खिलाफ सख्त कानून बनने के बाद भी इसके मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला उज्जैन (Ujjain) से सामने आया है जहां एक मुस्लिम युवक ने अपना नाम बदलकर युवती को अपने प्रेमजाल (Love trap) में फंसाया और पांच साल तक डरा-धमकाकर उसके साथ ज्यादती करता रहा। इतना ही नहीं वो युवती को चाकू की नोक पर धमकाकर उसे धर्म परिवर्तन करने का भी दबाव बनाता रहा।

ये भी पढ़ें- Good News: दीवाली से पहले कर्मचारियों के लिए बड़ी घोषणा, मिलेगा 72,500 रूपए का Reward

मामले में युवती ने ज्यादती और धमकियों से तंग आकर देर रात पुलिस में इसकी शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक बीती रात पीड़ित युवती अपने परिजनों और हिंदू परिषद बजरंग दल के साथ महिला पुलिस थाना पहुंची जहां उसने अपनी आप बीती बताई और मुस्लिम युवक के खिलाफ शिकायत की। पीड़िता ने बताया कि आफताब ने अपना असल नाम ना बताकर खुद को रोहित बताया और उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। उसने झूठ बोलकर लड़की के साथ कई बार गलत काम किया और उसका शोषण भी करता रहा। वह युवती को डरा धमकाने के लिये अपने पास चाकू रखता था और इतना ही नहीं, वह उसपर धर्म परिवर्तन करने का भी दबाव बनाता रहता था। इससे तंग आकर युवती ने पुलिस में युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला थाना पुलिस ने आरोपी आफताब को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ लव जिहाद मामले में केस दर्ज कर लिया है।