Love Jihad in Indore : हिंदू युवती के साथ अश्लील हरकत, युवक को बजरंगियों ने पीटा

Love Jihad in Indore : इंदौर में लव जिहाद के मामले लगातार तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं। आए दिन इसके मामले सुनने को मिल रहे हैं। अभी हाल ही में एक और लव जिहाद का केस सामने आया है। बताया जा रहा है कि इंदौर में एक हिन्दू युवती के साथ पाटनीपुरा स्थित कैफे में अश्लील हरकत की जा रही थी। ऐसे में हिंदूवादियों ने उस युवक को पकड़ लिया। जब उससे उसकी आईडी मांगी गई तो पहले युवक ने अपना फर्जी नाम बताया वहीं आईडी भी नहीं दी।

इसके बाद हिंदूवादियों ने उसके साथ सख्त रवैया अपनाया तो युवक टूट गया और उसने अपना नाम फैजान कबूला। जिसके बाद हिंदूवादियों ने उसकी खूब पिटाई की। साथ ही पुलिस के सुपुर्द कर दिया। ये मामला शुक्रवार रात का है। इस मामले को लेकर बजरंग दल पदाधिकारी तन्नू शर्मा द्वारा बताया गया है कि एलआइजी, पलासिया, भंवरकुआं और विजय नगर क्षेत्र में मुस्लिम युवक रात में हिंदू युवतियों को लेकर आते है।

इस बात की खबर कार्यकर्ताओं को लगातार मिल रही थी। जिसके बाद कुछ कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार के दिन कई कैफ़े में तलाश की तो पाटनीपुरा चौराहा स्थित ठाकुर सा कैफे में एक हिन्दू लड़की के साथ मुस्लिम युवक को अश्लील हरकत करते हुए देखा गया। जिसके बाद कार्यकर्ताओं द्वारा नाम की पूछताछ की गई और आईडी मांगी गई। नहीं देने पर युवक की पिटाई कर उसे एमआइजी पुलिस थाने भेज दिया गया।

इस दौरान युवती ने शिकायत करवाने के लिए इंकार कर दिया। ऐसे में युवक को पुलिस ने हिरासत में तो ले लिया लेकिन उसके खिलाफ कोई कार्यवाई नहीं की गई। बताया गया है कि ये ऐसा दूसरा मामला सामने आया है जब कैफ़े में अश्लील हरकत की गई। इससे पहले छत्रीपुरा क्षेत्र में भी एक मुस्लिम युवक को हिंदू युवती के साथ अश्लील हरकत करते हुए कैफ़े में पकड़ा गया था।