लॉक डाउन के दौरान हुई मुलाकात के बाद अगस्त में किया प्रेम विवाह, अक्टूबर में हत्या

मध्यप्रदेश के इंदौर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहाँ लॉक डाउन के दौरान एक युवक और युवती के बीच प्रेम हो जाता है और फिर अगस्त माह में शादी के बंधन में बंध जाते है और अक्टूबर आते आते दोनों के बीच अक्सर विवाद की स्थिति बन जाती है।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) के इंदौर (indore) में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहाँ लॉक डाउन (lockdown) के दौरान एक युवक और युवती के बीच प्रेम हो जाता है और फिर अगस्त माह में शादी के बंधन में बंध जाते है और अक्टूबर आते आते दोनों के बीच अक्सर विवाद की स्थिति बन जाती है। मंगलवार रात को तो विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नि की हत्या पति कर देता और फिर खुद थाने पर सरेंडर करने पहुंच जाता है। इधर, पुलिस इस मामले को संदेहास्पद मानकर जांच कर रही है।

हत्या की पूरी वारदात इंदौर के संयोगितागंज थाना क्षेत्र के जावरा कंपाउंड की है। जहाँ पारिवारिक विवाद के चलते पति ने अपनी नवविवाहित पत्नी की चाकू से वार कर हत्या कर दी। मिली जानाकारी के मुताबिक पहले पति ने कुत्ते की जंजीर से गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की लेकिन जब वो नाकाम रहा तो किचन में चाकू निकालकर अपनी 22 वर्षीय पत्नि की हत्या कर दी और आरोपी पति खुद ही पहुचा संयोगितागंज थाने पहुंच गया। इधर, संयोगितागंज पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतका के शव को पोस्मार्टम के लिए एम.वाय. हॉस्पिटल भेज दिया है।

जानकारी अनुसार मूलत: कालिंदी गोल्ड में रहने वाली अंशु शादी के एक माह पहले तक आरोपी पति हर्ष शर्मा की कंपनी में काम करती थी। यही दोनों में प्यार हो गया और अगस्त माह में दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली और जावरा कंपाउंड में स्थित हर्ष शर्मा के घर में रहने लगी। शादी के बाद से ही 22 साल की अंशु और उसके पति के बीच मामूली बातों पर विवाद होना शुरू हो गया और कल रात को विवाद इतना बढ़ गया कि तैश में आकर हर्ष ने अपनी पत्नि को मौत के घाट उतार दिया। इधर, अब अंशु के परिजन उसके पति और ससुराल वालों पर तमाम आरोप लगा रहे है और ये भी कह रहे है कि पुलिस ससुराल वालों के दबाव में आकर ठीक से कार्रवाई नही कर रही है। फिलहाल, पूरे मामले की तफ्तीश में पुलिस जुटी है और हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here