MP News : मजिस्ट्रेट चेकिंग से मचा हड़कंप, नंबर प्लेट की जगह लगा रखी थी पार्टी के पद की प्लेट

MP News : निवाड़ी जिले की पर्यटन नगरी ओरछा में आज मजिस्ट्रेट चेकिंग होने की वजह से वाहन चालकों के बीच हड़कंप मच गया। दरअसल आज सबसे पहले ओरछा तिगेला पर अवैध डंपर ओ को रोक कार्यवाही की गई। यह डंपर मिट्टी और गिट्टी से भरे थे। कई डंपरों को जप्त भी कर लिया गया। इतना ही नहीं चेकिंग के दौरान कुछ वाहनों पर हूटर और काली फिल्म भी लगी हुई मिली जिन पर कार्यवाही कर चालान काटा गया।

जानकारी के मुताबिक, जब लोगों को मजिस्ट्रेट चेकिंग की खबर मिली तो प्रतापपुरा औद्योगिक क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इस मजिस्ट्रेट चेकिंग का अभियान राघवेंद्र पटेल और किशन देव पटेल ने पुलिस बल के साथ चलाया गया। ऐसे में चेकिंग के दौरान अवैध वाहनों को जप्त करने के साथ-साथ जिन वाहनों की नंबर प्लेट पर पार्टी के पद की प्लेट लगी थी, उनको रोककर भी कार्यवाही की गई। बड़ी बात यह है कि यह मजिस्ट्रेट चेकिंग अलग-अलग स्थानों पर खड़े होकर की गई। क्योंकि जैसे ही लोगों को पता चला कि मजिस्ट्रेट चेकिंग हो रही है तो लोगों के बीच हड़कंप मच गया।

ऐसे में लोग अलग-अलग स्थानों पर से जाने की प्लानिंग कर रहे थे। लेकिन मजिस्ट्रेट चेकिंग करने वाले अधिकारियों ने अपना दिमाग लगाकर अलग-अलग स्थानों पर चेकिंग करना शुरू की। जिसके चलते कई लोगों को पकड़कर उन पर कार्यवाही भी की गई। ये जानकारी सामने आई है कि कार्यवाई के दौरान कांग्रेस, भाजपा व अन्य पार्टियों की नेम प्लेट लगी गाड़ियां को रोका इन गाड़ियों पर हूटर लगे हुए थे। वहीं कइयों पर काली फिल्म लगी थी। कुछ वाहन चालकों ने सीट बेल्ट नहीं लगाया हुआ था ऐसे में इन सभी पर कार्यवाही कर चालानी कार्यवाई की गई। चेकिंग के दौरान पुलिस बल भी मौजूद रहा।