महंगाई के खिलाफ महिला कांग्रेस सड़क पर, पैदल रैली निकालकर जताया आक्रोश

भाजपा सरकार ने जनता पर महंगाई का बोझ डाल दिया है।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। देश में बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस केंद्र और राज्य सरकार पर लगातार हमलावर है। कांग्रेस ने महंगाई को एक बड़ा मुद्दा बना लिया है और उसके सभी संगठन महंगाई के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं।  आज गुरुवार को महिला कांग्रेस ने पैदल रैली निकाली और महंगाई के खिलाफ नारे लगाते हुए प्रदर्शन किया।

ग्वालियर जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ रुचि गुप्ता के नेतृत्व में आज गुरुवार को ने पैदल रैली निकालकर प्रदर्शन किया।  रुचि गुप्ता ने बताया कि महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सुष्मिता देव, राष्ट्रीय महामंत्री ओनिका मेहरोत्रा के निर्देशानुसार राज्यव्यापी आंदोलन किया जा रहा है। इसी कड़ी में ग्वालियर में भी महिला कांग्रेस की ब्लाक अध्यक्ष संजना राजावत के सहयोग में विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान महिलाएं पिंटो पार्क टंकी से पैदल रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन करते हुए दर्शन सिंह पेट्रोल पंप पर पहुंची। जहां बढ़ती महंगाई पर अंकुश लगाने के लिए मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार मोहनीश शर्मा को ज्ञापन सौंपा।

ये भी पढ़ें – कैबिनेट बैठक में मंत्रियों के बीच झगड़ों की खबर पर मंत्री गोविन्द राजपूत ने कही ये बड़ी बात

महिला कांग्रेस अध्यक्ष  डॉ. रुचि गुप्ता ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में कमी होने के बावजूद भाजपा सरकार द्वारा आमजन को पेट्रोल डीजल बढ़ी हुई दरों पर उपलब्ध कराया जा रहा है। खाद्य पदार्थ सहित सभी आवश्यक वस्तुओं के दाम आसमान छू रहे हैं। भाजपा सरकार ने जनता पर महंगाई का बोझ डाल दिया है। पेट्रोल कम्पनियों से डेढ़ लाख करोड़ रुपए से ज्यादा का मुनाफा कमाया है। साथ ही सरकार को भी ढाई से तीन गुना लाभ पहुंचा है। जिला महिला कांग्रेस कमेटी ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ी हुई दरों को वापस लेने, एक्साइज दरों को कम कर जनता को राहत पहुंचाने की मांग की है।

महंगाई के खिलाफ महिला कांग्रेस सड़क पर, पैदल रैली निकालकर जताया आक्रोश महंगाई के खिलाफ महिला कांग्रेस सड़क पर, पैदल रैली निकालकर जताया आक्रोश

ये भी पढ़ें – प्रभारी मंत्री बोले – हमने ग्वालियर को अनलॉक किया है, अब कोरोना को लॉक करना हैं

ज्ञापन देने वालों में कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा, ग्रामीण जिला अध्यक्ष अशोक सिंह, सेवादल अध्यक्ष हरेंद्र गुर्जर , ब्लॉक अध्यक्ष पप्पू श्रीवास  दलवीर बोहरे, नाती राजा, महिलाओं में प्रदेश सचिव निधि शर्मा, ज़िला उपाध्यक्ष अंजना चौहान, मिथलेश यादव, शशि मंडेलिया,  वर्षा कुशवाह, आशा गौड़, गायत्री शर्मा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन शामिल थे।

ये भी पढ़ें – अवैध उत्खनन पर मंत्री ओपीएस भदौरिया का गोविन्द सिंह पर पलटवार, कही ये बड़ी बात