डॉक्टर के घर से 40 हजार गायब, CCTV में कैद हुई कामवाली बाई की ऐसी हरकत

मामले में डॉक्टर की शिकायत के बाद हाटपिपलिया पुलिस ने नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया है।

देवास, सोमेश उपाध्याय। बागली अनुभाग के हाटपिपल्या में पदस्थ शासकीय चिकित्सक डॉ. जीवन यादव के घर 40 हजार की चोरी की वारदात सामने आई है। डॉक्टर ने जब घर में लगे सीसीटीव कैमरे चैक किए तो चोर कोई और नहीं बल्कि घर पर काम करने वाली महिला कमलाबाई पति ही निकली। ये महीला 40 हजार रुपए की नगद चोरी करते हुए कैमरे की जद में आ गई।

ये भी पढ़ें- Video: जन्म दिन की पार्टी में अश्लील डांस, हर्ष फायर भी, पुलिस ने किया मामला दर्ज

मामले पर डॉक्टर जीवन यादव ने इसकी शिकायत हाटपिपल्या थाने में की जिसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अब घटना के बाद से सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। मामले पर फरियादी डॉ यादव ने बताया कि महिला घर पर खाना बनाने के लिये आती है। वहीं शुक्रवार रात उन्होंने अपने कमरे में 40हजार रुपये जिसमें 10 नोट 2000 के और 40 नोट 500 के पर्स में रखकर अपने बिस्तर के नीचे रख दिये थे। वहीं आज सुबह करीबन 9 बजे जब उन्होंने बेड के नीचे पैसे देखे तो वहा पर उनका पर्स नहीं मिला, जिसके बाद उन्होंने घरवालों से इसके बारे में पूछा। घर वालो ने इसकी जानकारी न होना बताया जिसके बाद उन्होंने कमरे में लगे सीसीटीवी फुटेज चैक किये।

डॉक्टर के घर से 40 हजार गायब, CCTV में कैद हुई कामवाली बाई की ऐसी हरकत

सीसीटीवी फुटेज में घर में काम करने वाली कमलाबाई को बेड उठाकर पर्स निकालकर ले जाते हुए साफ दिखाई दे रही हैं। जिसके बाद डॉक्टर ने मामले की रिपोर्ट हाटपिपलिया थाने में करवाई। वहीं तत्काल कार्रवाई करते हुए थाना हाटपीपल्या की टीम ने अपराधी कमला बाई पति पूरण बैरागी को गिरफ्तार कर लिया है।