पति से पैसों के लेनदेन में युवक ने महिला को मारी कुल्हाड़ी, फिर खुद को गोली मारकर किया खत्म

घटना में महिला को कंधे व सिर पर गंभीर चोट आई है जिसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। चंदेरी थाना क्षेत्र के हसारी गांव में बीते दिन एक बड़ी वारदात सामने आई है। जहां 30 बर्षीय युवक ने 45 साल की एक महिला पर कुल्हाड़ी से घातक हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। इसके बाद युवक ने अपने घर पहुंचकर खुद को कनपटी पर गोली मार ली जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक युवक मंगल झा का घायल महिला के पति से पैसे के लेनदेन का विवाद था। जिस कारण यह वारदात हुई। वहीं मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पीएम के लिये अस्पताल भेजा, वहीं महिला को इलाज के लिये चन्देरी भेजा, जहां से उसे जिला अस्पताल अशोकनगर रेफर कर दिया गया।

ये भी देखें- Road accident : शादी से लौट रहे तीन दोस्तों की बाइक ट्रॉली से भिड़ी, 2 की मौत, 1 गंभीर घायल

मामले में महिला राजकुमारी पटवा के पति निर्मल पटवा का कहना है कि आरोपी मंगल झा से उसे पैसे लेने थे। दो-तीन दिन पहले वह उसकी मोटर साइकिल लेकर गया था जिसे उसने बेच दिया था। घटना से कुछ समय पहले उसने फोन कर गाड़ी ले जाने की बात कह कर खनियांधाना बुलाया। जब निर्मल खनियांधाना पहुंचा तो मंगल झा वहां न पहुंचकर उसके घर पहुंच गया और उसकी पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे महिला के कंधे और सिर में गंभीर चोट आई। निर्मल को उसकी बेटी ने फोन कर बताया कि मंगल झा ने मम्मी को मार दिया है। जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी।

मामले पर नगर निरीक्षक थाना चंदेरी उमेश उपाध्याय का कहना है कि मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है और हर पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। मृतक आरोपी पर 307, 452, 323 विभिन्न धाराओं के अन्तर्गत मामला पंजीबद्ध किया गया है।