सीएम मोहन यादव ने मंडला में की बड़ी घोषणाएं, 134 करोड़ के विकासकार्यों का भूमिपूजन, लाड़ली बहनों के खाते में राशि का अंतरण किया

मुख्यमंत्री ने सिंगल क्लिक के माध्यम से 1.29 करोड़ लाड़ली बहनों के खाते में 1576 करोड़ की राशि का अंतरण किया। साथ ही उन्होने 56 लाख सामाजिक सुरक्षा पेंशन हितग्राहियों के खाते में भी 340 करोड़ की राशि अंतरित की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने मंडला में आयुर्वेदिक कॉलेज, एक्सीलेंस कॉलेज खोलने सहित कई अहम घोषणाएं की हैं।

Mohan

CM Mohan Yadav made big announcements in Mandla : मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज मंडला में आयोजित कार्यक्रम से लाड़ली बहना योजना व सामाजिक सुरक्षा पेंशनरों को राशि का अंतरण किया। इस अवसर पर उन्होने 134 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण व भूमिपूजन भी किया। इसी के साथ उन्होने मंडला में आयुर्वेदिक कॉलेज, एक्सीलेंस कॉलेज, नवीन आईटीआई खोलने सहित कई बड़ी घोषणाएं की।

मुख्यमंत्री की बड़ी घोषणाएं

सीएम मोहन यादव ने सिंगल क्लिक के माध्यम से 1.29 करोड़ लाड़ली बहनों के खाते में ₹1576 करोड़ की आर्थिक सहायता राशि का अंतरण किया। साथ ही उन्होने 56 लाख सामाजिक सुरक्षा पेंशन हितग्राहियों के खाते में भी 340 करोड़ की राशि अंतरित की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने मंडला में आयुर्वेदिक कॉलेज खोलने की घोषणा की। उन्होने कहा कि ‘हम इस जनजातीय बहुल क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे… यह क्षेत्र आयुर्वेदिक औषधियों से समृद्ध है, इसलिए आज मैं यहां आयुर्वेदिक कॉलेज खोलने की घोषणा करता हूं। अब यहां मेडिकल कॉलेज के साथ ही आयुर्वेदिक कॉलेज भी होगा।’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।