मंच से बोले कांग्रेस नेता, 29 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी को फांसी दी जायेगी, वीडियो वायरल

Congress-leader-Ghanshyam-Suryavanshi's-controversial-video-viral-on-social-media

मंडला। लोकसभा चुनाव से पहले नेता बयानबाजी मे इतने मशगूल हो गए है कि मर्यादा तक का भी ख्याल नही रख रहे है। ताजा मामला मंडला से सामने आया है जहां एक कांग्रेस नेता ने भरे मंच से वर्तमान भाजपा सांसद को फांसी देने की अपील कर डाली।वही इस दौरान किसी ने नेताजी का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  इस वीडियो के वायरल होते ही बीजेपी कांग्रेस पर जमकर हमले बोल रही है।

दरअसल, बुधवार को कांग्रेस नेता घनश्याम सूर्यवंशी मंडला पहुंचे थे, जहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कि सांसद फग्गन सिंह को फांसी देने की बात कही। सूर्यवंशी ने कहा कि इस बार मंडला की जनता ने मन बना लिया है कि 29 अप्रैल को सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते को फांसी दी जाएगी। इस बार किसानों को नही बल्कि कुलस्ते को फांसी लगेगी। यह कमलनाथ की सरकार वादा करती है और वचन देती है ऐसे नेता फांसी पर झूलेंगें लेकिन जनता को किसी भी हालत में फांसी के फंदे पर नही झूलने देंगें।

 नेताजी यही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि ये जो बीजेपी नेता भाषण देते है, बात करते है, तो इनके एक एक शब्द में पैसे की बू आती है और घमंड झलकता है।आप लोगों को इस घमंड को खत्म करना है और संकल्प लेना है कि इस बार कांग्रेस के ही उम्मीदवार को जिताना है और सांसद बनाना है। नेताजी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी में हड़कंप मच गया है।