इस जिले में आए कोरोना के 12 नए मामले, प्रशासन ने दिए जरुरी दिशा-निर्देश

मंडला, सुधीर उपाध्याय

नोवेल महामारी कोरोना वायरस का कहर देश भर में चरम पर है, आए दिन हजारों में कोरोना के मामले सामने आ रहे है। मध्यप्रदेश में भी कोरोना के हालात बेकाबू है और आए दिन कोरोना से संक्रमित मरीजों में लगातार इजाफा हो रहा है। वहीं प्रदेश के मड़ला शरह में 7 कोरोना संक्रमण केस सामने आए है, वहीं पूरे जिले में 12 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है।

बताया जा रहा है कि मंडला शहर के अम्बेडकर वार्ड में 37 एवं 39 साल की महिला और 11 साल का बालक की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजीटिव प्राप्त हुई है। इसी प्रकार सरदार पटैल वार्ड में 62 साल, 40 साल एवं 38 साल के पुरूष तथा सिविल लाईन मंडला में 42 साल के पुरूष कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

पौंड़ी बिछिया निवासी 25 साल की महिला, बकौरी निवासी 36 साल का पुरूष, कूड़ामैली नारायणगंज निवासी 18 साल की युवती,  मोहगांव निवासी 28 साल का युवक तथा जेवरा रिपटा निवासी 30 साल के पुरूष की भी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजीटिव प्राप्त हुई है।

सभी को उपचार के लिए कोरोना केयर सेंटर में भर्ती कराए जा रहे हैं। वहीं कलेक्टर हर्षिका सिंह ने संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए व्यक्तियों का स्वास्थ्य परीक्षण एवं कोरोना जांच कराने के निर्देश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here