मंडला एक्सीडेंट : बाइक को डंपर ने मारी जोरदार टक्कर, तीन की मौत

आज भी एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ है जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, मृतकों में एक युवक और दो महिला शामिल है।

मंडला, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ जहां कोरोना (Corona) अपना कहर बरपा रहा है तो वही दूसरी तरफ का मंडला एक्सीडेंट हब बनते जा रहा है। मंडला (Mandla) में सड़क हादसों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है, हाल ही में शुक्रवार को ही मंडला जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ था, जिसमें पिकअप वाहन पलटने से 3 लोगों की मौत हो गई थी और 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हुए थे, वही आज भी एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ है जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, मृतकों में एक युवक और दो महिला शामिल है।

यह भी पढ़ें…लव ट्रायंगल- भाई ही निकला पुलिसकर्मी की दूसरी बीवी का हत्यारा, पुलिस जांच में जुटी

जानकारी के अनुसार घटना करीब 2:00 बजे की बताई जा रही है मंडला जिले के बम्हनी बंजर थाना अंतर्गत अंजनिया चौकी के नेशनल हाईवे 30 पर बाइक सवारों को डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद तीनों बाइक सवार की मौत हो गई। तीनों मृतक अंजनिया चौकी के पास के ही निवासी बताए जा रहे हैं । वही सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और डंपर चालक को पकड़ लिया वही मृतकों के शव का पोस्टमार्टम (Post mortem) करा कर उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया है।

चौकी प्रभारी राजेंद्र सिलेबार की माने तो तीनों मृतक गांव पड़रिया से झीगराघाट एक कार्यक्रम में गए हुए थे जहां से वह लोग लौट रहे थे उसी बीच शीतल ढाबा के समीप मांग की ओर से डंपर आ रहा था और उसने हाईवे पर जोरदार टक्कर मार दी उसके बाद तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं महिलाओं ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया और युवक की प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़ें…मुरैना : सब्जी के ठेले हटाने गए आरक्षक के साथ मारपीट, वीडियो वायरल