Mandla News: नक्सलियों के साथ मुठभेड़, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो को किया ढ़ेर

वहीं नक्सलियों के पास से एसएलआर, थ्री नोट थ्री और 315 बोर का हथियार बरामद किया गया है।

Mandla News

मंडला, डेस्क रिपोर्ट।  मध्यप्रदेश (madhya pradesh) के मंडला (mandla) जिले में एक बार फिर पुलिसकर्मियों और नक्सलियों (naxal) के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में पुलिस (police) को बड़ी कामयाबी मिली है। जहां एक महिला और एक पुलिस नक्सली को ढेर किया गया है।

इसके अलावा मौके पर से बंदूक, वॉकी टॉकी और कुछ अन्य नक्सली सामग्री भी बरामद की गई है। दरअसल मंडला जिले के मोतीनाला थाना क्षेत्र में पुलिस और नक्सलियों की मुठभेड़ हुई। जिसमें दो नक्सली मारे गए हैं। पुलिस ने नक्सलियों के पास से हथियार भी बरामद किए हैं।

Read More: औचक निरीक्षण पर निकले सीएम शिवराज, व्यवस्थाओं का लिया जायजा

पुलिस के मुताबिक दोनों नक्सली कान्हा भोरमदेव बोड़ला कमेटी के सदस्य बताए जा रहे हैं। पुलिस अधीक्षक यशपाल राजपूत का कहना है कि शुक्रवार देर रात मुठभेड़ हुई जिसमें हॉक फोर्स के जवान इस ऑपरेशन में शामिल रहे। वहीं नक्सलियों के पास से एसएलआर, थ्री नोट थ्री और 315 बोर का हथियार बरामद किया गया है।

इसके अलावा पुलिस की टीम लगातार सर्चिंग में लगी हुई है। बता दें कि इससे पहले भी मंडल जिले में लगातार पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ होती रही है लेकिन यह पहला मौका है जो मुठभेड़ में नक्सलियों को मार गिराने में बड़ी सफलता मिली है। वहीं नक्सलियों पर मंडला पुलिस के इस कार्रवाई के बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बालाघाट पुलिस और मंडला पुलिस को बधाई दी है।