Mandsaur News : 2 किलो 800 ग्राम अवैध मादक पदार्थ ले जाते एक युवक गिरफ्तार

मंदसौर (Mandsaur) जिले के गरोठ में बीते गुरुवार पुलिस ने मुखबिर की सुचना पर एक युवक को 2 किलो 800 ग्राम अवैध मादक पदार्थ (Illegal drugs) के साथ गिरफ्तार किया है।

मंदसौर, राकेश धनोतिया। मंदसौर (Mandsaur) जिले के गरोठ में बीते गुरुवार पुलिस ने मुखबिर की सुचना पर एक युवक को 2 किलो 800 ग्राम अवैध मादक पदार्थ (Illegal drugs) के साथ गिरफ्तार किया है। अफीम की अनुमानित कीमत 3 लाख 50 हजार बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें….Vaccination : लोगों को टीकाकरण केंद्र तक पहुंचाने की जिम्मेदारी पटवारी की, SDM करेंगे निगरानी

गरोठ थाना प्रभारी शिवांशु मालवीय ने जानकारी देते हुए बताया कि कल रात गरोठ थाना पुलिस को सूचना मिली की एक युवक जिसकी उम्र 20 से 22 वर्ष के करीब है वह गरोठ स्टेशन से अवैध मादक पदार्थ लेकर ट्रेन में बैठ रहा है और अवैध मादक पदार्थ लेकर दिल्ली की ओर जा रहा है। मुखबिर की सूचना पर गरोठ थाना पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर जाकर बताए गए हुलिए के अनुसार एक युवक को पकड़ा,वही तलाशी लिए जाने पर उसके पास से 2 किलो 800 ग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम निकली। जिसकी कीमत 3 लाख 50 हजार के करीब बताई जा रही है। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर युवक द्वारा बताया गया है कि वह अवैध मादक पदार्थ लुधियाना में देने जा रहा था। आरोपी युवक मुकेश राठौर बंजारी गांव का रहने वाला बताया गया ।

फिलहाल पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया पुलिस मामले की जांच में जुटी। रात को सूचना मिली की एक युवक गरोठ स्टेशन पर दिल्ली की ट्रेन में अवैध मादक पदार्थ लेकर जा रहा है हमने मुखबिर की सूचना पर युवक की तलाशी ली तो उसके पास से अवैध मादक पदार्थ मिला युवक ने अपना नाम मुकेश राठौर गांव बंजारी अवैध मादक पदार्थ अफीम की कीमत 3 लाख 50 हजार के करीब है।

यह भी पढ़ें….RTI ने दिखाया आईना, देश में सर्वाधिक तेंदुओं का शिकार MP में, राजस्थान दूसरे नंबर पर