मंदसौर SP का एक्शन, तस्कर को छोड़ने के आरोपी दो आरक्षक निलंबित

एसपी की इस कार्यवाही के बाद ऐसे पुलिसकर्मियों में हडकंप मच गया है जो लेनदेन कर आरोपी को छोड़ देते हैं अथवा रिश्वतखोरी, वसूली आदि जैसे गैरकानूनी काम में लिप्त होते हैं ।

Mandsaur News : मंदसौर जिले में मादक पदार्थे को लेकर खाकी पर आरोप लगे हैं। सीतामऊ थाने में पदस्थ दो आरक्षकों द्वारा रुपए लेकर तस्कर को छोड़ने का मामला सामने आया है जिसकी शिकायत के बाद एसपी अनुराग सुजानिया ने दोनों आरक्षकों को निलंबित कर दिया।

बताया जा रहा है कि सीतामऊ थाने में पदस्थ आरक्षक कीर्ति जाट और नीरज सिंह ने बीते रविवार को लदुना रोड पर एक तस्कर को अवैध अफीम के साथ पकड़ा था। आरक्षकों ने तस्करों को मौके पर ही ले दे कर छोड़ दिया था।

एसपी तक पहुंची शिकायत तो हुई कार्रवाई

दोनों आरक्षकों की साठ-गांठ की गोपनीय शिकायत एसपी अनुराग सुजानिया तक पहुंची। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर दोनों आरक्षकों के लेनदेन कर 700 ग्राम अफीम के मामले में तस्कर को तीन लाख लेकर छोडऩे की चर्चे वायरल हो रहे थे। एसपी सुजानिया ने तत्काल एक्शन लेते हुए दोनों आरक्षकों को सस्पेंड कर दिया।

एसपी ने दिए जांच के आदेश

इस मामले में एसपी अनुराग सुजानिया ने बताया कि सीतामऊ थाने में पदस्थ दोनों आरक्षकों के खिलाफ गंभीर शिकायत मिली। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो पोस्ट के बाद दोनों आरक्षकों को सस्पेंड किया गया है। आरोपों की जांच के लिए निर्देश दिए गए हैं।

मंदसौर से कमलेश सारडा की रिपोर्ट