जल्द शुरू होगा धतुरिया ब्रिज का निर्माण, सेतु विभाग ने निकाला टेंडर

Mandsaur News: सीतामऊ और चौमहला के बीच चंबल नदी पर बना धतुरिया ब्रिज साल 2019 में बाढ़ में बह गया था। दो राज्यों को जोड़ने वाले इस ब्रिज के अभाव में लाखों लोग परेशान हो रहे थे। लेकिन अब रिवाइज एस्टीमेट निकालकर टेंडर बुलाए गए हैं, जिसके बाद ब्रिज का निर्माण कार्य फिर से शुरू किया जाएगा।

प्रदेश शासन द्वारा इस ब्रिज के निर्माण के लिए 18.94 करोड़ रुपए की मंजूरी दी गई थी लेकिन एसओआर के चलते इस ब्रिज की लागत 23 करोड़ तक पहुंच गई है। बढ़ती लागत को देखते हुए अधिकारियों ने रिवाइज स्टेटमेंट प्रशासन को भेजा और स्वीकृति मिलते ही सेतु विभाग ने टेंडर निकाल दिए हैं। टेंडर पास होते ही जनता को हो रही परेशानी से निजात मिलने की प्रक्रिया शुरू होती दिखाई देगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।