मंदसौर, तरुण राठौर। कोरोना के नाम पर लोगों पर गाइडलाइन पालन करने की नसियत देने वाली सरकार, खुद के कार्यक्रम में गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाती नजर आई है। जबकि त्योहार को लेकर नई गाइडलाईन जारी की जा रही है, जिसमें कम से कम लोग इकठ्ठा हो। परन्तु सरकार ने नेता और उनकी सभा के लिए कोई गाइडलाइन जारी नहीं की है।

गलती से जारी भी की है तो उसको कौनसा नेता  सरकार का मंत्री मान रहा है। जिसका नजारा आज सीतामऊ में देखने को मिला। जहां पर सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान खुद उपस्थित थे और उनकी उपस्थिति में सरकार के मंत्री हरदीपसिंह डंग ने मुंह पर बिना मास्क लगाए मंच साजा किया। वहीं उनकी पार्टी के कार्यकर्ता ने भी कोरोना गाइडलाइन पालन नहीं करते हुए कार्यक्रम लोगों का मजमा लगा दिया।

जिसके लिए ये कार्यकर्ता कोरोना से बिना डर जिलेभर से बस में लोगों को लेकर सीतामऊ पहुंचे। जबकि जिले में रोजाना 40 के लगभग लोग कोरोना के शिकार हो रहे है पर सरकार के नेताओ व मंत्रियो को बस उपचुनाव की चिंता है। जिसके लिए वह कोरोना से बिना डरे गाइडलाईन की धज्जिया उड़ाते हुए लोगों की जान जोखिम में डाल रहे है। जिसका एक उदारण दो दिन पहले देखने को मिला है कि मन्दसौर विधानसभा के विधायक यशपालसिंह सिसौदिया कोरोना पॉजिटिव निकले है जो प्रायवेट में इसका इलाज कर रहे है।