मंदसौर: आत्महत्या के बाद सबइंस्पेक्टर का महाभारत के गानों पर नाचते हुए डांस वीडियो हो रहा वायरल, देखें

Mandsaur News : मध्यप्रदेश के मंदसौर में सब इंस्पेक्टर अशोक शुक्ला आत्महत्या कर ली थी। अभी इस आत्महत्या के पीछे की गुत्थी सुलझ नहीं पाई थी कि अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें यह वीडियो दो साल पहले मार्च 2020 में होली का है, जिसमें वो महाभारत सीरियल के टाइटल सांग्स पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

मंदसौर: आत्महत्या के बाद सबइंस्पेक्टर का महाभारत के गानों पर नाचते हुए डांस वीडियो हो रहा वायरल, देखें

फंदे पर लटके मिले SI

दरअसल, मामला मंदसौर जिले का है। जहां शुक्रवार की शाम भानपुरा थाने में पदस्थ SI अशोक शुक्ला ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। परिजनों का फोन नहीं उठाने पर उन्होंने थाने में फोन किया और पूरे मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस आरक्षक ने एसआई के रूम में जाकर देखा तो उन्हें फंदे पर लटका हुआ पाया।

डांस हुआ वायरल

इसी बीच महाभारत सीरियल के टाइटल सांग्स पर उनका डांस अब वायरल हो रहा है। जिसके बैकग्राउंड में अथ श्री महाभारत कथा, अथ श्री महाभारत कथा आ… महाभारत कथा, कथा है पुरुषार्थ की ये, स्वार्थ की परमार्थ की, सारथि जिसके बने, श्री कृष्ण महारत पार्थ की, शब्द दिग्घोषित हुआ जब, सत्य सार्थक सर्वथा, शब्द दिग्घोषित हुआ… गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

2017 की बेच के थे सबइंस्पेक्टर

वहीं, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है और जांच में जुटी थी। बताया जा रहा है कि एसआई ने देर रात आखिरी बार पत्नी से बात की थी। बता दें कि एसआई अशोक शुक्ला एक्स आर्मी में थे। सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद पुलिस फोर्स ज्वाइन हुए थे और 2017 की बेच के सबइंस्पेक्टर थे।

मंदसौर से कमलेश सारडा की रिपोर्ट