मंदसौर के होटल मे मिला युवक युवती का शव,घटना से इलाके में सनसनी

पुलिस को आशंका युवती को जहर दे फांसी पर झूला युवक।मृतक की पत्नी के नाम से बुक था कमरा

dead body found in a room

मंदसौर,गौरव त्रिपाठी। मंदसौर के आशीर्वाद होटल में एक युवक और एक युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने होटल के कमरे से दोनों का शव बरामद किया है, पुलिस का कहना है कि युवती का शव नग्न अवस्था में मिला है और युवक फांसी के फंदे पर लटका मिला था, पुलिस को आशंका है की युवक ने महिला की हत्या की बाद में खुद फांसी लगा ली। होटल के कमरे से शराब की बोतलें भी बरामद हुई है, मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा  है।

मंदसौर में सोमवार की देर शाम शहर के स्टेशन रोड़ पर स्थित आशीर्वाद होटल में महिला और पुरूष की लाश मिली है। पुलिस की माने तो प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। जिसमे पहले युवक ने युवती को जहर खिलाया और बाद में स्वयं ने पंखे से लटककर आत्महत्या की।

दरअसल 21 वर्षीय मृतक युवक राजपाल सेंधव देवास का रहने वाला था और मन्दसौर में आईडीएफसी बैंक में काम करता था। राजपाल ने 23 तारीख को अपनी पत्नी की आईडी पर होटल में कमरा बुक किया था। लेकिन जिस युवती  की लाश मिली है वह उसकी पत्नी नहीं है। पुलिस के अनुसार 26 वर्षीय मृतिका रागिनी झांसी की रहने वाली थी। दो दिन से जब दरवाजा नही खुला तो होटल स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुची पुलिस ने अंदर से बंद दरवाजे को तोड़ा तो राजपाल सिंह का शव पंखे पर लटका मिला और युवती नग्न अवस्था में पलंग पर मृत अवस्था मे मिली। मौके पर पहुंचे सीएसपी ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि पहले युवक ने युवती की हत्या की बाद में खुद फांसी के फंदे पर लटक गया दोनों आपस में पति-पत्नी नहीं है लेकिन मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है। बताया जा रहा है कि मृतक राजपाल सिंह शादीशुदा व्यक्ति है, उसकी पत्नी पूजा को खबर कर दी गई है। पुलिस ने दोनों शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।