Mandsaur Vikash Yatra News: वित्त मंत्री देवड़ा ने किया अपने क्षेत्र का दौरा, शराब नीति को लेकर कही ये बातें

Finance Minister Jagdish Deora

Mandsaur Vikash Yatra News : भाजपा इन दिनों पूरे मध्य प्रदेश में विकास यात्रा निकाल रही है, विकास यात्रा का कहीं जोर-शोर से स्वागत हो रहा है। पूरे मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार विकास यात्रा निकाल रही है। विकास यात्रा के माध्यम से शासन की जन हितेषी योजनाएं आमजन तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। सभी विधानसभा क्षेत्रों के विधायक और मंत्री अपने क्षेत्र का दौरा करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में प्रदेश सरकार में वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा अपनी विधानसभा क्षेत्र में विकास यात्रा को लेकर दौरा करते हुए नजर आए।

लोगों से की मुलाकात

यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कदम है। उन्होंने अपनी इस यात्रा के दौरान क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर जाकर लोगों से मुलाकात की और उनसे विकास के सम्बन्ध में बातचीत की। इस दौरे के दौरान वे न तो सिर्फ अपनी योजनाओं और कार्यक्रमों को लेकर लोगों को जागरूक किया बल्कि स्थानीय लोगों से सीधे बातचीत करके उनकी समस्याओं और आवश्यकताओं को समझने का भी प्रयास किया। इस तरह के दौरों से स्थानीय लोगों के मसलों एवं समस्याओं को समझते हुए सरकार कार्रवाई करने के लिए उनकी आवाज को सुनती है और उन्हें उनके समस्याओं का समाधान देने की कोशिश करती है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।