हरदीप सिंह डंग की मां हुई भावुक, कहा- गद्दार कहने वालों को जनता ने दिया करारा जवाब

मंदसौर, डेस्क रिपोर्ट। जिले के सुवासरा विधानसभा के उपचुनाव को लेकर परिणाम घोषित हो चुके हैं भाजपा के उम्मीदवार हरदीप सिंह डंग (hardeep singh dang) ने अपने निकटतम प्रत्याशी कांग्रेस के राकेश पाटीदार को 29440 मतों से हराकर बड़ी जीत हासिल की है। कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के बाद हरदीप सिंह ने की इस जीत से सबसे ज्यादा खुश उनकी मां है। हरदीप डंग की मां का कहना है कि जनता ने उनके बेटे पर गद्दारी का आरोप लगाने वालों को करारा जवाब दिया है।

हरदीप डंग की माँ का कहना है कि कांग्रेसी जब मेरे बेटे को 35 करोड़ी गद्दार कहते थे तो मेरे दिल के ऊपर बहुत चोट लगती थी। मेरा दिल बहुत दुखता था, मगर सुवासरा क्षेत्र की जनता ने कांग्रेसियों को यह बता दिया है कि मेरा बेटा बिकाऊ नहीं है, ना ही गद्दार है। यदि गद्दार होता तो जनता उसके ऊपर विश्वास नही जताती। उन्होने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं की मेहनत से क्षेत्र के लोगों ने अपार मतों से मेरे बेटे को जीत दिलाई है। मैं उनकी हाथ जोड़कर आभारी हूं। हरदीप डंग के माता पिता अपने बेटे की जीत से खुश तो हैं ही, लेकिन उससे बड़ा संतोष उन्हें इस बात का है कि जिन कांग्रेसियों ने 35 करोड़ी गद्दार बोलकर दिल दुखाया उसे लेकर भी एक क्षेत्र की जनता ने जोरदार जवाब दिया है।

बता दें कि मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में 28 सीटों पर हुए उपचुनाव में मंदसौर जिले (mandsaur) की सुवासरा सीट (suwasra seat) से हरदीप सिंह डंग (hardeep singh dang) 29440 वोट से चुनाव जीते हैं। साल 2018 में भी इस सीट से हरदीप सिंह डंग ही जीते थे लेकिन उस समय वे कांग्रेस प्रत्याशी थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक हरदीप सिंह डंग सबसे पहले इस्तीफा देने वाले विधायकों में शामिल थे। इस बार वे इसी सीट से बीजेपी के उम्मीदवार के रूप में विजयी हुए हैं। 2018 के मुख्य चुनाव में सुवासरा सीट से 2.60 लाख मतदाता थे, जिनमें से 81.48 प्रतिशत लोगों ने मतदान ने किया था। उस समय के चुनाव में इस सीट से जीत का अंतर सबसे कम मात्र 350 वोटों का था। इस बार भी ये सीट हरदीप सिंह डंग के लिये साख का विषय थी, और उन्होने अपना ही इतिहास दोहराते हुए फिर यहां से जीत हासिल की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here