हरदीप सिंह डंग की मां हुई भावुक, कहा- गद्दार कहने वालों को जनता ने दिया करारा जवाब

मंदसौर, डेस्क रिपोर्ट। जिले के सुवासरा विधानसभा के उपचुनाव को लेकर परिणाम घोषित हो चुके हैं भाजपा के उम्मीदवार हरदीप सिंह डंग (hardeep singh dang) ने अपने निकटतम प्रत्याशी कांग्रेस के राकेश पाटीदार को 29440 मतों से हराकर बड़ी जीत हासिल की है। कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के बाद हरदीप सिंह ने की इस जीत से सबसे ज्यादा खुश उनकी मां है। हरदीप डंग की मां का कहना है कि जनता ने उनके बेटे पर गद्दारी का आरोप लगाने वालों को करारा जवाब दिया है।

हरदीप डंग की माँ का कहना है कि कांग्रेसी जब मेरे बेटे को 35 करोड़ी गद्दार कहते थे तो मेरे दिल के ऊपर बहुत चोट लगती थी। मेरा दिल बहुत दुखता था, मगर सुवासरा क्षेत्र की जनता ने कांग्रेसियों को यह बता दिया है कि मेरा बेटा बिकाऊ नहीं है, ना ही गद्दार है। यदि गद्दार होता तो जनता उसके ऊपर विश्वास नही जताती। उन्होने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं की मेहनत से क्षेत्र के लोगों ने अपार मतों से मेरे बेटे को जीत दिलाई है। मैं उनकी हाथ जोड़कर आभारी हूं। हरदीप डंग के माता पिता अपने बेटे की जीत से खुश तो हैं ही, लेकिन उससे बड़ा संतोष उन्हें इस बात का है कि जिन कांग्रेसियों ने 35 करोड़ी गद्दार बोलकर दिल दुखाया उसे लेकर भी एक क्षेत्र की जनता ने जोरदार जवाब दिया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।