प्रेमिका के परिजनों से आहत प्रेमी ने लगाया मौत को गले, आखरी वीडियो में कहा-प्रेमिका की शादी मत होने देना

मंदसौर, डेस्क रिपोर्ट। मंदसौर जिले के भानपुरा में एक युवक ने मौत को गले लगा लिया, युवक ने 25 अक्टूबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। गुरुवार 28 अक्टूबर को युवक के दो-तीन वीडियो सामने आए है। जिसके बाद उसकी आत्महत्या के कारण का खुलासा हुआ है। मौत से पहले बनाए वीडियो में सुनील अपने दोस्तों को गांव की ही एक युवती के पिता द्वारा दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देने की बात कर रहा है। और साथ ही कह रहा है कि युवती की कही शादी मत होने देना।

Aryan Khan Drug Case : आर्यन खान को ज़मानत मिली, कल बाहर आने की संभावना

सुनील पाटीदार ने 25 अक्टूबर को घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। फांसी लगाने से पहले सुनील पाटीदार ने अपने मोबाइल में वीडियो बनाया था। इस वीडियो में उसने प्रेमिका के पिता मांगीलाल पाटीदार और एक रिश्तेदार कारूलाल द्वारा धमकाने और दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देने का आरोप लगाया है। सुनील ने फांसी लगाने से पहले यह वीडियो बनाकर अपने दोस्तों को भेजा था।

आयोग : जेल कर्मियों की लापरवाही बनी बंदी की मौत की वजह, सरकार एक महीने में परिजनों को दे 5 लाख

वीडियो में दोस्त नीलेश, राकेश और एक रिश्तेदार पवन का जिक्र किया है। सुनील के परिजनों के अनुसार पास के गांव की रहने वाली युवती से वो प्रेम करता था। प्रेम प्रसंग के चलते पहले भी युवती के स्वजनों द्वारा उसके साथ मारपीट की गई थी। तब भानपुरा थाने में 25 सितम्बर 2020 को भी दोनों पक्षों ने क्रास कायमी दर्ज करवाई थी। तब भी सुनील जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। इस बार भी उसके साथ 24 अक्टूबर को मारपीट की गई थी इसके बाद उसने 25 अक्टूबर को आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने सुनील के दोस्तो से उसने मोबाइल जब्त कर लिए है और मामले की जांच कर रही है।