कमलनाथ ने कहा ‘जहां नदी नहीं होती वहा पुल की घोषणा कर आते हैं शिवराज सिंह चौहान, डबल स्पीड से चल रही घोषणा और झूठ की मशीन’

Mandsaur, Kamal Nath

MP Election 2023 : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को घेरते हुए कहा है कि जहां नदी नहीं होती वो वहां पुल की घोषणा कर आते हैं। उन्होने कहा कि शिवराज जी ने 18 साल में 22 हजार घोषणाएं करने की और पिछले पांच महीन में उनकी घोषणा मशीन डबल स्पीड में चल रही है। मंदसौर में जनसभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और कांग्रेस को वोट देने की अपील की।

सीएम शिवराज को कहा घोषणा मशीन

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आज मध्य प्रदेश चौपट प्रदेश बन गया है। यहां चौपट कृषि व्यवस्था, अर्थ व्यवस्था, राशन, पोषण, स्वास्थ्य, शिक्षा व्यवस्था सब चौपट है। उन्होने कहा कि शिवराज सिंह चौहान सिर्फ घोषणाएं करते हैं और पिछले पांच महीने में उनक घोषणाओं और झूठ की मशीन डबल स्पीड से चल रही है। हालांकि वो किसानों की समस्या देख नहीं सकते, नौजवानों की समस्या सुन नहीं सकते। उनके कान हीं चलते, आंख नहीं चलती लेकिन मुंह बहुत चलता है। मगर मुंह चलाने और प्रदेश चलाने में बहुत अंतर है। कमलनाथ ने कहा कि आज प्रदेश का हाल देखिए। नौजवान बिना काम के, किसान बिना दाम के, शिवराज जी आप किस काम के ? उन्होने कहा कि अब कुछ दिन ही बचे हैं और शिवराज सिंह को मध्य प्रदेश की जनता विदा करेंगी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।