अंधविश्वास में कलयुगी भतीजे की करतूत, डायन के शक में चाची को उतारा मौत के घाट

मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि मृतिका को डायन होने का अंधविश्वास के चलते उसकी हत्या की गई। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी जांच शुरू कर दी है।

शामगढ़, राकेश धनोतिया। मध्यप्रदेश (MP) के मंदसौर जिले (Mandsaur) के शामगढ़ (Shamgarh) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां अंधविश्वास एक युवक पर इतना हावी हो गया कि उसने डायन होने के शक में अपनी सगी चाची को ही मौत के घाट उतार दिया। दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें…100 Crore Vaccine : सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री का आभार जताया, बधाई देते हुए की ये अपील

मिली जानकारी के अनुसार मामला शामगढ़ तहसील के नारिया खुर्द गांव का बताया जा रहा है। जहां भतीजे विष्णु और उसकी 40 वर्षीय चाची बाली बाई का किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके चलते कलयुग भतीजे ने अपनी ही चाची की तलवार से धड़ अलग कर दिया। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि जमीनी विवाद को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

जमीन को लेकर की हत्या
मृतका के 17 वर्षीय बेटे गोविंद ने बताया कि उसके पिता की कुछ समय पहले मृत्यु हो चुकी है। आज हम जब घर के बाहर खड़े थे तो मेरे बड़े पापा बालाराम ने मुझे पकड़ लिया और मुझे जमीन पर बैठा दिया उनके बेटे विष्णु ने मेरी मम्मी की गर्दन तलवार से काट दी उसके बाद मैंने शोर मचाया तो मेरे रिश्तेदार वहां आ गए। इधर, मृतका के रिश्तेदार हुकुम सिंह ने बताया कि घटना को अंजाम देते वक्त आरोपी के पिता और उसकी पत्नी भी मौजूद थी। सभी ने मृतका और उसके बेटे पर पर एक साथ हमला बोला, आरोपी विष्णु ने बाली बाई को झाड़ियों के पास ले जाकर काट दिया और गोविंद के साथ भी वही करने वाले थे और इतने में मैं पहुंच गया तो वह लोग भाग निकले। उन्होंने इस वारदात को अंजाम जमीन हड़पने के लिए दिया है।

परिजनों ने किया चक्काजाम
बता दें कि गांव में हुई इस दिल दहला देने वाली वारदात के बाद पुलिस ट्रैक्टर ट्रॉली में शव को लेकर शामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची। जहां पर मृतका के परिजनों ने सड़क पर चक्का जाम कर हंगामा किया और आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी की मांग भी की। वहीं पुलिस के आश्वासन के बाद उन्होंने जाम खोला और शव के पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए।

अंधविश्वास में कलयुगी भतीजे की करतूत, डायन के शक में चाची को उतारा मौत के घाट अंधविश्वास में कलयुगी भतीजे की करतूत, डायन के शक में चाची को उतारा मौत के घाट

इधर, इस पूरे मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि मृतिका को डायन होने का अंधविश्वास के चलते उसकी हत्या की गई। मृतिका के शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया है आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें… Shamgarh News: खेत पर काम कर रही नाबालिग से दुष्कर्म, मामला दर्ज