कमलनाथ ने मांगा जनता का साथ, कहा चुनाव के बाद साथ मनाएंगे दीपावली

मंदसौर, तरूण राठौड़। पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेश की जनता से अपील की है कि चुनाव में आगे आकर संविधान व लोकतंत्र की रक्षा करें। उन्होने पूछा कि आप प्रदेश का कैसा भविष्य चाहते हैं। वोट से बनी सरकार या नोट से बनी सरकार, यह आपको तय करना है। उन्होने कहा कि इस चुनाव के बाद हम दीपावली साथ में मनायेंगे।

उपचुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद कांग्रेस ने पूरी तरह बीजेपी को घेरना शुरू कर दिया है। आज मंदसौर की सुवासरा विधानसभा क्षेत्र के सीतामऊ में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि “मैं प्रदेश की जनता से अपील करता हूं कि प्रदेश में लोकतंत्र व संविधान की रक्षा के लिए आगे आएं। आप प्रदेश का कैसा भविष्य चाहते हैं, वोट से बनी सरकार या नोट से बनी सरकार यह आपको तय करना है। इनका बस चलेगा तो पंचायत का चुनाव भी नहीं कराएंगे, बोली लगाकर आपके सरपंच का चुनाव भी हो जाएगा। क्या आप प्रदेश का ऐसा भविष्य चाहते हैं, क्या आप ऐसा लोकतंत्र चाहते हैं ? अगर नहीं तो प्रदेश का भविष्य सुरक्षित रखने के लिए आप आगे आएं।” कमलनाथ ने कहा कि हमारी सभाओं में भीड़ आई हुई होती है, लाई हुई या सरकारी भीड़ नहीं होती है और आपका इतना बड़ा जनसैलाब देखकर मुझे ताकत, बल व शक्ति मिली है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।