House On Fire: इलेक्ट्रॉनिक उपकरण के व्यापारी के घर में लगी, लाखों के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जलकर हुये राख

जब मकान में आग लगी उस समय अंदर कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम रखे हुये थे। जिसके बाद फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की मदद से आग को बुझाया गया।

शामगढ़, राकेश धनोतिया। शामगढ़ में एक घर में रखे इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों (Electronic Components) में आग लग गई। दरअसल क्षेत्र के सुवासरा रोड पर राम मंदिर के सामने अशोक धनोतिया रहते है, जो इलेक्ट्रॉनिक आइटम के व्यापारी है और उनकी बस स्टैंड पर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण की दुकान है।

ये भी पढे़- Murder Mystery: युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या की जताई जा रही आशंका

जब मकान में आग लगी उस समय अंदर कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम मुख्य रूप से फ्रिज (Fridge) कूलर AC एवं अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान घर पर रखे थे। जिसके वजह से अचानक लगी आग ने थोड़ी ही देर में भयावह रूप ले लिया। जिसके बाद आग की लपटें उठने लगी। जिसे देखकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। इस बात की सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गई।

ये भी पढे़- आर्डर पर गाड़ी चुराकर Home delivery करने वाला चोर गिरफ्तार, 6 बाइक बरामद

फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) भी मौके पर पहुंची एवं स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश की गई, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। लेकिन, तब तक लाखों रुपए का इलेक्ट्रॉनिक आइटम जलकर राख हो गया था। यह आग कैसे लगी फिलहाल यह कहना मुश्किल है घर पर पीछे दरवाजा होने की वजह से घर वाले सभी पीछे की गेट से बाहर निकल गए जिससे किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई।