शराब माफिया ने युवकों का बनाया अश्लील वीडियो, बाद में किया ब्लेकमेल

Mandsaur Liquor Mafia : मंदसौर जिले में पिपलियामंडी थाना क्षेत्र में सक्रिय शराब माफिया द्वारा तीन युवकों का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोपी शराब माफिया प्रकरण दर्ज होने के बाद फरार है। जिले के पिपलियामंडी थाना क्षेत्र में तीन युवकों का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने व उससे सैक्स के लिए लडकी की व्यवस्था किए जाने की धमकी देने का मामला सामने आया है। आरोपी रणजीतसिंह शक्तावत राजपूत निवासी मुंदेडी हाल मुकाम पिपलियामंडी का रहने वाला है और आरोपी पिपलियामंडी में देशी-विदेशी शराब ठेके का शराब ठेकेदार भी है। आरोपी ने तीन युवकों का पहले कपडे उतारवाकर अश्लील वीडियो बनाया और फिर उनसे कहा कि डेढ लाख रूपए दो या फिर उसे सैक्स करने के लिए लडकी की व्यवस्था कर दो। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक विशाल पिता बालूराम शर्मा शर्मा उम्र 25 साल निवासी मूंटेडी हाल मुकाम शिक्षक कॉलोनी पिपलियामंडी जिला मंदसौर से एक लेखी आवेदन पर पुलिस ने यह प्रकरण दर्ज किया है। फरियादी द्वारा लिखित पेश आवेदन में उल्लेख किया कि मैं कृषि मण्डी के सामने चाय की होटल चलाता हूंं। 05 अक्टूबर 2022 को मेरा जन्मदिन था उसी दिन दोपहर में करीबन 01.30 बजे मेरा दोस्त राजसिंह पिता मानसिंह राजपूत निवासी बेलारा तहसील सीतामउ का मेरे पास आया मुझसे बोला की मेरी रिश्तेदारी बैठने के पिपलियामंडी आया था तो मैने बोला कि आज मेरा जन्मदिन है चल मैरे परिचित बाबूलाल शर्मा निवासी पिपलियामंडी ने यहीं पास की कॉलोनी में कमरा किराए से ले रखा है, चल वह चलकर पार्टी करते है फिर मैं और मेरा दोस्त राज सिंह दोनों की बाबूलालजी के कमरे पर गए और बैठकर बातचीत कर रहे थे कि तभी शराब ठेके वाला रणजीतसिंह पिता जसवंतसिंह राजपूत निवासी मुंदेडी आया कि और कमरे का दरवाजा अंदर से लगा दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”