शराब माफिया ने युवकों का बनाया अश्लील वीडियो, बाद में किया ब्लेकमेल

MP News : रणजीतसिंह शक्तावत रेलवे कर्मचारी है, लेकिन रेलवे में डूयटी से गायब रहता है।

Mandsaur Liquor Mafia : मंदसौर जिले में पिपलियामंडी थाना क्षेत्र में सक्रिय शराब माफिया द्वारा तीन युवकों का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोपी शराब माफिया प्रकरण दर्ज होने के बाद फरार है। जिले के पिपलियामंडी थाना क्षेत्र में तीन युवकों का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने व उससे सैक्स के लिए लडकी की व्यवस्था किए जाने की धमकी देने का मामला सामने आया है। आरोपी रणजीतसिंह शक्तावत राजपूत निवासी मुंदेडी हाल मुकाम पिपलियामंडी का रहने वाला है और आरोपी पिपलियामंडी में देशी-विदेशी शराब ठेके का शराब ठेकेदार भी है। आरोपी ने तीन युवकों का पहले कपडे उतारवाकर अश्लील वीडियो बनाया और फिर उनसे कहा कि डेढ लाख रूपए दो या फिर उसे सैक्स करने के लिए लडकी की व्यवस्था कर दो। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक विशाल पिता बालूराम शर्मा शर्मा उम्र 25 साल निवासी मूंटेडी हाल मुकाम शिक्षक कॉलोनी पिपलियामंडी जिला मंदसौर से एक लेखी आवेदन पर पुलिस ने यह प्रकरण दर्ज किया है। फरियादी द्वारा लिखित पेश आवेदन में उल्लेख किया कि मैं कृषि मण्डी के सामने चाय की होटल चलाता हूंं। 05 अक्टूबर 2022 को मेरा जन्मदिन था उसी दिन दोपहर में करीबन 01.30 बजे मेरा दोस्त राजसिंह पिता मानसिंह राजपूत निवासी बेलारा तहसील सीतामउ का मेरे पास आया मुझसे बोला की मेरी रिश्तेदारी बैठने के पिपलियामंडी आया था तो मैने बोला कि आज मेरा जन्मदिन है चल मैरे परिचित बाबूलाल शर्मा निवासी पिपलियामंडी ने यहीं पास की कॉलोनी में कमरा किराए से ले रखा है, चल वह चलकर पार्टी करते है फिर मैं और मेरा दोस्त राज सिंह दोनों की बाबूलालजी के कमरे पर गए और बैठकर बातचीत कर रहे थे कि तभी शराब ठेके वाला रणजीतसिंह पिता जसवंतसिंह राजपूत निवासी मुंदेडी आया कि और कमरे का दरवाजा अंदर से लगा दिया।

मुझे मेरे दोस्त राजसिंह व बाबूलालजी को बोला कि तुम यहां लडकिया बुलाकर सेक्स रैकेट चलाते हो, तो बाबूलालजी ने बोला कि हमने यह कमरा जसवतसिंह जी से पार्टी करने के लिए किराए से लिया है तो रणजीतसिंह बोला कि अभी तुमको सैक्स रेकेट चलाने वाले कैस में फंसवाता हूं। हम डर गए, रणजीतसिंह बोला कि जैसा मैं बोलू वैसा करो,तो मैं तुम्हें जाने दूंगा। फिर रणजीतसिंह ने मैं और मैरे दोस्त राजसिंह के कपडे उतरवाकर पूरा नंगा किया और मैं मैरा दोस्ता राजसिंह व बाबूलाल शर्मा तीनों का अश्लील वीडियो अपने मोबाइल में बनाया फिर मुझे मैरे दोस्त राजसिंह और बाबूलालजी को बोला कि तुम मुझे डेढ लाख रूपए दो दिन में दे देना। नहीं तो तुम्हारा अश्लील वीडियो वाटसऐप ग्रुप व तुम्हारी रिश्तेदारी में डालकर वायरल कर दूंगा तो मैने बोला कि मैरे पास पैसे नहीं है, तो रणजीतसिंह मुझसे बोला कि मुझे सैक्स करने के लिए लडकी की व्यवस्था कर देना, नहीं तो तेरा वीडियो मैरे पास है वायरल कर दूंगा। फिर बाबूलालजी ने रूपए देने की हां की, जब हम तीनों को वहां से जाने दिया। बाबूलालजी ने मुझे बताया कि मैने रणजीतसिंह को डेढ लाख रूपए दे दिए है, फिर कुछ दिनों बाद रणजीतसिह ने हमारा अश्लील वीडियो वायरल कर दिया, जो मुझे परिवार में आया है व मैरे भाई परिक्षित ने मुझे दिया, जो मैने देखा तो यह वही अश्लील वीडियो था, जो रणजीतसिंह ने हमें डरा-धमकाकर बनाया था, फिर मैने बाबूलालजी शर्मा को बताया और पैन ड्राइव में यह वीडियो लेकर बाबूलालजी शर्मा को साथ लेकर थाने पहुंचा।

शराब माफिया ने युवकों का बनाया अश्लील वीडियो, बाद में किया ब्लेकमेल

वित्त मंत्री व क्षेत्रीय विधायक जगदीश देवडा के नाम की आड

कथित समाजसेवी व शराब माफिया रणजीत सिंह शक्तावत प्रदेश के वित्त मंत्री जगदीश देवडा की छवि को धूमिल कर रहा है, बताया जा रहा है कि वह वित्त मंत्री का खास होने का दावा करता आया है, कई कार्यक्रमों में वह वित्त मंत्री जगदीश देवडा के आस-पास नजर आया है, अब देखना यह है कि ऐसे गुंडे के खिलाफ वित्त मंत्री भी क्या ऐक्शन लेते है।

शासकीय जमीन पर कब्जा, पिलियामंडी में कॉटी अवैध कॉलोनी

वैसे मूल रूप से रणजीतसिंह शक्तावत रेलवे कर्मचारी है, लेकिन रेलवे कर्मचारी की आड में वह मंदसौर में अवैध गतिविधियों का संचालन कर अवैध धन अर्जित करता आया है। पिपलियामंडी में अवैध कॉलोनी काटी गई, जिसकी जांच अधूरी है, वहीं जिस जगह टीलाखेडा हल्के पर शराब दुकान संचालित हो रही है, गुड़भेली रोड स्थित सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर कॉम्प्लेक्स निर्माण किया है।और तहसीलदार ने उसकी पत्नी निकलेश कुंवर के नाम से नोटिस जारी किया है। लेकिन शासकीय जमीन पर अवैध अतिक्रमण अभी तक नहीं हटाया गया है।

समाजसेवा का ढोंग, पर्दे के पीछे तमाम अवैध गतिविधियां

बताया जा रहा है कि उसने एक बडे अधिकारी को सेट कर रखा है और शराब रोज फ्री में उस तक पहुंचाई जाती है। समाजसेवा का ढोंग कर रणजीतसिंह पिपलियामंडी क्षेत्र में अपना अवैध गतिविधियों का साम्राज्य स्थापित करना चाहता है। शराब दुकान की आड में पास में ही 130 लीटर अवैध शराब पिछले वर्ष जब्त की थी, इस मामले में भी वह आरोपी रह चुका है, इसके अलावा फायरिंग भी की थी।

रिपोर्ट : कमलेश सारडा, मंदसौर