मंदसौर: लापरवाही के कारण जिला अस्पताल में लगी आग, लोगों में मची अफरा- तफरी

मंदसौर जिले के एक अस्पताल परिसर में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई।

Firefighters water spray with high pressure to fire surround with damaged house, godown. Firefighter fight with the fire.

मंदसौर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले से बहुत बड़ी खबर सामने आई है। मंदसौर जिले के एक अस्पताल परिसर में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। लोग यहां -वहां भागने लगे।  हालांकि जान -माल का  कोई नुकसान होने की खबर नहीं आई है। सूत्रों के मुताबिक आग  ज्यादा नहीं फैली और वक्त रहते इस पर काबू पा लिया गया। दरअसल, हॉस्पिटल वेस्ट में आग लगने के कारण लोगों में काफी हड़कंप मच गया और एक बड़ा हादसा होने से टल गया। लोगों का कहना है कि, आग काफी भीषण थी, लेकिन सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची और फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

यह भी पढ़े… Mp News: नागरिकों के लिए खुशखबरी! लगाए एक पौधा और पाएं मध्यप्रदेश सरकार से पुरस्कार

सूत्रों की माने तो हॉस्पिटल की लापरवाही के कारण लगी, वॉर्ड के पास वेस्ट मटेरियल में आग लगा दिया गया। बता दें कि मेडिकल वेस्ट को डीकंपोज करने का अलग ही तरीका होता है, ताकि उससे कोई भी बीमारी या संक्रमण दूसरे लोगों तक ना फैले। लेकिन  मैनेजमेंट ने  लापरवाही बरतते हुए वेस्ट मटेरियल में आग लगा दी,  जिसमें कुछ प्लास्टिक के बोतल और जलने वाली चीजे थी, जिसमे आग तेजी से फैला और कला धुआं आसमान में फैलने लगा। जिसे देख आस पास के लोग और वॉर्ड के सदस्य पहुंचे, और फौरन प्रशासन को इस बात की जानकारी दी। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। और आग के कारणों कि जांच भी शुरू हो चुकी है।