Mandsaur News : ट्रैक्टर-ट्रॉली से 5 क्विंटल डोडाचूरा जब्त, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Mandsaur News : मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के पिपलिया मंडी से एक बड़ी खबर आ रही है पुलिस ने एक ट्रैक्टर-ट्रॉली से 10 लाख रुपए कीमत का 5 क्विंटल डोडाचूरा बरामद किया गया है। साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। आरोपी गेहूं की बोरियों के बीच में डोडाचूरा लेकर जा रहा था।

यह है मामला

पिपलियामंडी पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर-ट्रॉली में अवैध रूप से डोडा चूरा की तस्करी की जाने वाली है। तुरंत नाकाबंदी की जाए तो आरोपी गिरफ्त में आ सकता है। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने बालाजी मंदिर के पास लुनाहेडा फंटा पर नाकाबंदी करते हुए मुखबिर द्वारा बताए गए हुलिए वाले ट्रैक्टर-ट्रॉली को रोककर तलाशी ली तो ट्रॉली में भरी गेहूं की 18 बोरियों के बीच 25 प्लास्टिक के कट्टों में भरा अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा बरामद किया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”