Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Mandsaur News : पुलिस ने 57 किलो डोडाचूरा किया बरामद, ढाबा संचालक सहित 2 आरोपी फरार

Mandsaur Dodachura Recovered : प्रदेश में नशे के सौदागरों के खिलाफ लगातार कार्यवाही की जारी है। ऐसा ही मामला मंदसौर जिले के मल्हारगढ थाना क्षेत्र का है जहाँ पुलिस ने नाकाबंदी कर एक ट्रक से 57 किलो डोडाचूरा बरामद किया है। इसकी बाजार में कीमत डेढ़ लाख रुपए आंकी गई है।

पुलिस प्रशासन करें हाईवे किनारे होटल ढाबों की जांच पडताल

जानकारी मिल रही है कि महू – नीमच हाईवे स्थित ढाबे पर डोडाचूरा की तस्करी हो रही थी, जैसे ही मामला सामने आया उसके बाद ढाबा संचालक मौके से फरार है। उल्लेखनीय है कि महू – नीमच हाईवे किनारे मंदसौर और नीमच के बीच सौ से अधिक ढाबे है, ढाबों में ग्राहकी नहीं होने के बाद भी धड़ाधड़ ढाबे खुल रहे है। कारण स्पष्ट है कि ढाबों की आड में मादक पदार्थों की तस्करी की गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है। पुलिस प्रशासन अगर अभियान चलाकर ढाबों की जांच पडताल करें तो हाईवे किनारे पनप रहे तस्करी का गढ खत्म हो सकता है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”