Mandsaur News : पुलिस ने 57 किलो डोडाचूरा किया बरामद, ढाबा संचालक सहित 2 आरोपी फरार

MP News : ढाबों में ग्राहकी नहीं होने के बाद भी हाईवे किनारे धड़ाधड़ ढाबे खुल रहे है।

Mandsaur Dodachura Recovered : प्रदेश में नशे के सौदागरों के खिलाफ लगातार कार्यवाही की जारी है। ऐसा ही मामला मंदसौर जिले के मल्हारगढ थाना क्षेत्र का है जहाँ पुलिस ने नाकाबंदी कर एक ट्रक से 57 किलो डोडाचूरा बरामद किया है। इसकी बाजार में कीमत डेढ़ लाख रुपए आंकी गई है।

पुलिस प्रशासन करें हाईवे किनारे होटल ढाबों की जांच पडताल

जानकारी मिल रही है कि महू – नीमच हाईवे स्थित ढाबे पर डोडाचूरा की तस्करी हो रही थी, जैसे ही मामला सामने आया उसके बाद ढाबा संचालक मौके से फरार है। उल्लेखनीय है कि महू – नीमच हाईवे किनारे मंदसौर और नीमच के बीच सौ से अधिक ढाबे है, ढाबों में ग्राहकी नहीं होने के बाद भी धड़ाधड़ ढाबे खुल रहे है। कारण स्पष्ट है कि ढाबों की आड में मादक पदार्थों की तस्करी की गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है। पुलिस प्रशासन अगर अभियान चलाकर ढाबों की जांच पडताल करें तो हाईवे किनारे पनप रहे तस्करी का गढ खत्म हो सकता है।

मल्हारगढ़ थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को मुखबिर से फोर लेन हाइवे पर डोडाचूरा तस्करी की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने महू-नीमच हाइवे के सुठोद गांव से लगे यशवंत सिंह के ढाबे के पास से अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा को ट्रक में लोड कर रहे थे। पुलिस ने मोके पर दबिश दी। इसी दौरान पुलिस को देख आरोपी फरार हो गए। पुलिस को मौके से लहसुन के कट्टों में भरा 57 किलो अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा बरामद किया है। मामले में मल्हारगढ़ पुलिस ने ढाबा संचालक यशवंत सोंधिया और राजेश लाल के खिलाफ डोडाचुरा तस्करी करने के मामले में प्रकरण दर्ज किया है। सभी फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।
रिपोर्ट : कमलेश सारडा, मंदसौर