Mandsaur : पुलिस ने बच कर भाग रहे शराब माफियाओं की कार पलटी, वाहन छोड़ भागे आरोपी, 24 पेटी शराब जब्त

इससे पहले की पुलिस आरोपियों को पकड़ पाती, काल खुद ही अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी। वहीं मौके से आरोपी फरार हो गए।

मंदसौर, डेस्क रिपोर्ट। मंदसौर ( Mandsaur) में जहरीली शराब कांड के बाद भी शराब माफिया (liquor mafia) अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। दूसरे राज्यों से अभी भी माफियाओं द्वारा मप्र (MP) में शराब की अवैध रूप से तस्करी की जा रही है। लेकिन पुलिस (police) भी इन माफियाओं के कारनामों पर हर बार पानी फेरते नजर आ रही है और इसी के चलते पुलिस ने एक बार फिर 24 पेटी अवैध शराब जब्त की है। वहीं आरोपी मौके से भागने में फरार हुए जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें…Bhopal News : 230 किलो गांजे के साथ तीन आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार रात्रि गश्त के दौरान पुलिस को एक कार पर शक हुआ। इसके बाद पुलिस ने कार को रोककर चेकिंग करनी चाहिए लेकिन उसमे बैठे चालक ने पुलिस को चकमा देकर वहां से भाग निकला। जिसके बाद पुलिस ने कार का पीछा किया।

अनियंत्रित होकर पलटी कार
इससे पहले की पुलिस आरोपियों को पकड़ पाती, काल खुद ही अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी। वहीं मौके से आरोपी फरार हो गए। जब पुलिस ने कार को खाई में गिरा हुआ देखा तो पुलिस को तलाशी लेने पर कार में से 24 पेटी राजस्थान सिलाई हुई शराब मिली। जिसकी कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस कार के नंबर के जरिए आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें…8 ग्राम MD के साथ भोपाल पुलिस ने पकड़ा ड्रग्स तस्कर, हाईप्रोफाइल पार्टियों में करता था सप्लाई