मंदसौर : हत्या का आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा कई दिनों से था फरार

अभी भी एक आरोपी फरार

गरोठ,राकेश धनोतिया। जिले के भेसौदा में (12 दिसंबर) गोलीकांड में एक महिला की मौत गई थी जिसमें पुलिस ने 7 आरोपियों को हाल ही गिरफ्तार कर लिया वहीं दो आरोपी फरार थे जिसमे से एक मुख्य आरोपी आज गिरफ्तार हो गया। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़े… ‘बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना’ गाने वाले सिंगर सहदेव का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती

हम आपको बता दें कि भेसौदा मंडी थाना क्षेत्र में कुछ लोगों द्वारा मारपीट की गई थी और वहीं एक आरोपी शैलेंद्र ओझा द्वारा गन से गोली भी चलाई गई थी वह गोली देवीलाल मीणा जमुनिया के रहने वाले को जा लगी और दूसरे दिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी उसको लेकर समाजजनों परिजनों एवं कई लोगों द्वारा मृतक के शव को सड़क पर रखकर विरोध किया गया था और विरोध करते हुए आरोपी को पकड़ने की मांग की थी पुलिस द्वारा लगातार घटना के मुख्य आरोपी की जांच की जा रही थी मुख्य आरोपी शैलेंद्र ओझा को खिलचीपुरा राजगढ़ से गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़े… अनाथ बच्ची को फ्रांस की इंजीनियर महिला ने लिया गोद, तीन साल की उम्र में सड़क पर छोड़ दिया था किसी ने

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेंद्र ताणेकर गरोठ द्वारा बताया गया है कि कई दिनों से गोलीकांड की घटना को लेकर तलाश थी हमारी टीम द्वारा आरोपी को खिलचीपुर राजगढ़ से गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कई धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया अभी एक आरोपी और गिरफ्त से बाहर है उसे भी बहुत जल्दी हम लोग गिरफ्तार कर लेंगे हमारे द्वारा आरोपी शैलेंद्र ओझा से रिमांड लेकर पूछताछ की जाएगी।