13 साल के इंतजार के बाद तैयार हुआ मिड इंडिया अंडरब्रिज राहगीरों के लिए बना मुसीबत, जलभराव से हो रहे हादसे

मंदसौर, डेस्क रिपोर्ट। मंदसौर (Mandsaur) में 13 सालों के इंतजार के बाद बनकर तैयार हुए मिड इंडिया अंडरब्रिज (Mid India Underbridge) का 7 महीने पहले ही लोकार्पण किया गया था। नागरिकों को अंडर ब्रिज की सौगात तो मिली लेकिन यहां जलभराव की समस्या लोगों के लिए अब सिरदर्द बन चुकी है। लोकार्पण के 7 महीने बाद भी यहां पानी भर जाने की समस्या बनी हुई है। जिससे लगभग 70 हजार लोगों को आवागमन में परेशानी होती है।

साल 2020 में इस अंडर ब्रिज का निर्माण शुरू किया गया था और लगभग 7 करोड़ की लागत से इसे बनाकर तैयार किया गया है। कोरोना के चलते पहले तो निर्माण कार्य बंद हो गया था। इसके बाद वापस शुरू हुआ काम रेलवे से भुगतान न मिलने के चलते बंद कर दिया गया। उसके बाद बारिश का सीजन लग जाने की वजह से लंबे समय तक ब्रिज का काम नहीं हो पाया। जैसे-तैसे अप्रैल में काम पूरा कर अंडरब्रिज का लोकार्पण किया गया। लोकार्पण के बाद आवागमन शुरू होने के साथ यहां जलभराव की समस्या देखी जाने लगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।